संजीवनी टुडे

आदिवासी महिला की मृत्यु मामले में झोलाछाप चिकित्सक गिरफ्तार

यूनीवार्ता- इनपुट

संजीवनी टुडे 12-10-2019 17:34:09

मध्यप्रदेश के बड़वानी जिले के सेंधवा कस्बे में आदिवासी महिला की मृत्यु हो जाने के मामले में आज दोपहर आरोपी झोलाछाप चिकित्सक को गिरफ्तार कर लिया गया।


बड़वानी। मध्यप्रदेश के बड़वानी जिले के सेंधवा कस्बे में आदिवासी महिला की मृत्यु हो जाने के मामले में आज दोपहर आरोपी झोलाछाप चिकित्सक को गिरफ्तार कर लिया गया।

यह खबर भी पढ़ें: घातक हथियारों से लैस है शी जिनपिंग की Hongqi, दुनिया को नहीं पता कार के कई राज

सेंधवा शहर थाना पुलिस सूत्रों के अनुसार आरोपी चिकित्सक डॉ हबीब शेख को खलवाडी मोहल्ला से गिरफ्तार कर लिया गया है। उसके क्लीनिक में लगाई गई सील को तोड़कर कुछ दवाइयां भी जब्त की गई है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट ,कथन व अन्य साक्ष्यों के आधार पर खलवाडी मोहल्ला निवासी हबीब शेख के विरुद्ध गैर इरादतन हत्या तथा मध्यप्रदेश राज्य आयुर्विज्ञान परिषद की धारा 24 के अंतर्गत प्रकरण दर्ज किया गया था।

शिकायत के मुताबिक 4 अक्टूबर को बड़गांव निवासी राधेश्याम डुडवे अपनी पत्नी सीना बाई को हबीब शेख के पास बुखार के इलाज के लिए लाया था। किंतु उसके द्वारा इंजेक्शन दिए जाने के उपरांत उसे आंखों से दिखाई देना बंद हो गया और वह अचेत हो गई। डॉ शेख उसे तत्काल एक निजी अस्पताल ले गया, किंतु वहां पर महिला को मृत घोषित कर दिया गया। इसके उपरांत वह फरार हो गया।

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

More From state

Trending Now
Recommended