संजीवनी टुडे

भाकपा-माले ने स्टार प्रचारकों की सूची चुनाव आयोग को सौंपी

संजीवनी टुडे 30-03-2019 16:26:33


पटना। भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी (माले) ने अपने 20 स्टार प्रचारकों की सूची शनिवार को चुनाव आयोग को सौंप दी । सूची में कई दिग्गज नेताओं को शामिल किया गया है। 

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

जानकारी के अनुसार पार्टी के प्रचारकों की सूची में पार्टी के महासचिव काॅ. दीपंकर भट्टाचार्य, वरिष्ठ पार्टी नेता स्वदेश भट्टाचार्य, चर्चित महिला नेत्री कविता कृष्णन, बिहार पार्टी के सचिव कुणाल, पोलित ब्यूरो सदस्य धीरेन्द्र झा, यूपी के पार्टी प्रभारी रामजी राय, केंद्रीय कार्यालय के प्रभारी प्रभात कुमार चौधरी, विधायक महबूब आलम, तरारी विधायक सुदामा प्रसाद, दिल्ली के सचिव रवि राय, यूपी के लोकप्रिय नेता मो. सलीम, किसान महासभा के महासचिव राजाराम सिंह, ऐपवा की महासचिव मीना तिवारी, खेग्रामस के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्रीराम चौधरी, दरौली विधायक सत्यदेव राम, अमर यादव, झारखंड के पूर्व विधायक विनोद सिंह, आइसा की राष्ट्रीय अध्यक्ष सुचेता डे आदि नाम शामिल हैं। ये सभी नेता आरा, सीवान, जहानाबाद और काराकाट लोकसभा निर्वाचन क्षेत्रों में पार्टी प्रत्याशियों का प्रचार करेंगे।


विधायक जिग्नेश मेवाणी माले प्रत्याशियों के पक्ष में करेंगे प्रचार
गुजरात से विधायक जिग्नेश मेवाणी बिहार दौरे पर हैं। वे 31 मार्च को जवाहर लाल नेहरू विश्वविद्यालय छात्र संघ के पूर्व अध्यक्ष चंद्रशेखर से जुड़े एक कार्यक्रम के अलावा श्यामनारायण यादव की शहादत पर आयोजित कार्यक्रम में भी भाग लेने के लिए सीवान पहुंचेंगे। जानकारी के अनुयार मेवाणी स्व श्याम नारायण यादव के गांव से निकलने वाले संकल्प मार्च में भी शामिल होंगे। सीवान में चंद्रशेखर चौक पर एक सभा होगी। मेवाणी 1 अप्रैल को आरा लोकसभा क्षेत्र का भी दौरा कर महागठबंधन समर्थित भाकपा-माले उम्मीदवार राजू यादव के लिए जनसंपर्क अभियान का हिस्सा बनेंगे। 

MUST WATCH & SUBSCRIBE

सीवान के कार्यक्रम में भाकपा-माले की पोलित ब्यूरो सदस्य और चंद्रशेखर के समय जेएनयू में आइसा की नेता कविता कृष्णन, जेएनयूएसयू के वर्तमान अध्यक्ष एन साईं बालाजी, आइसा की राष्ट्रीय अध्यक्ष सुचेता डे सीवान पहुंच रहे हैं। जेएनयू के कई छात्र नेता भी आरा लोकसभा क्षेत्र में महागठबंधन समर्थित माले प्रत्याशी के पक्ष में प्रचार में उतर चुके हैं। आइसा के महासचिव व जेएनयूएसयू के पूर्व महासचिव संदीप सौरभ ने आरा में प्रचार की कमान संभाल ली है।इसके अलावा जेएनयूएसयू की पूर्व अध्यक्ष गीता कुमारी, पूर्व महासचिव चिंटू कुमारी, पूर्व अध्यक्ष आशुतोष कुमार भी राजू यादव के प्रचार में आरा पहुंच रहे है।

More From state

Trending Now
Recommended