संजीवनी टुडे

भाकपा ने की अर्जुन सिंह और मदन मित्रा को नजरबंद करने की मांग

संजीवनी टुडे 21-05-2019 22:06:33


कोलकाता। उत्तर 24 परगना के भाटपाड़ा विधानसभा क्षेत्र में अबाध हिंसा को देखते हुए भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी (भाकपा-माले) ने बैरकपुर संसदीय क्षेत्र से भाजपा के उम्मीदवार अर्जुन सिंह और भाटपाड़ा विधानसभा क्षेत्र से तृणमूल के उम्मीदवार मदन मित्रा को नजरबंद करने की मांग की है। संगठन के राज्य सचिव पार्थ घोष ने इस बारे में एक बयान जारी कर कहा है कि ये दोनों ही सत्तारूढ़ तृणमूल से ताल्लुक रखने वाले लोग हैं। एक बेलगाम बाहुबली है तो दूसरा भ्रष्टाचार और हिंसा की घटनाओं में आकंठ डूबा हुआ अपराधिक छवि का पूर्व मंत्री ।

इन दोनों ने इलाके में वर्चस्व के लिए आम जनजीवन को तहस-नहस कर दिया है। लगातार चार दिनों से बमबाजी, गोलीबारी, आगजनी, तोड़फोड़ और पथराव हो रहा है। धारा 144 लागू होने के बावजूद यहां के आम जनजीवन बिल्कुल अस्त-व्यस्त हो गया है। लोग डर के साए में जी रहे हैं। लोगों की संपत्ति लूटी जा रही है, बाजार-दुकानों में आग लगाई गई है लेकिन राज्य प्रशासन हिंसा की घटनाओं पर लगाम लगाने के लिए बिंदु मात्र भी कोशिश नहीं कर रहा है।          

 

पार्थ ने चुनाव आयोग को भी आड़े हाथों लेते हुए कहा कि मतगणना होने तक पूरे क्षेत्र में कानून व्यवस्था बहाल रखने की जिम्मेवारी आयोग की है, लेकिन लगता है कि चुनाव आयोग क्षमताहीन हो गया है। 

उन्होंने कहा कि विगत दो दिनों से लगातार उपद्रवी ट्रेनों को रोक दे रहे हैं जिससे दैनिक यात्रियों को परेशानी में पड़ना पड़ रहा है। उन्होंने पूछा है कि क्या भविष्य में बंगाल को इसी तरह से चलाने का संकेत दिया जा रहा है? 

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

उन्होंने मांग की है कि अर्जुन सिंह और मदन मित्रा को नजरबंद करने के साथ-साथ इलाके में हिंसा को अंजाम देने वाले मास्टरमाइंड अपराधियों की तत्काल गिरफ्तारी होनी चाहिए। उन्होंने पूरे उत्तर 24 परगना क्षेत्र के वामपंथी कार्यकर्ताओं का आह्वान करते हुए कहा कि इलाके में शांति बहाल करने और विभाजनकारी शक्तियों को परास्त करने के लिए काम करें। 

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

 

More From state

Trending Now