संजीवनी टुडे

भाटपाड़ा में शांति बहाली के लिए माकपा नेताओं ने की जिलाधिकारी से मुलाकात

संजीवनी टुडे 21-05-2019 22:13:05


कोलकाता। उत्तर 24 परगना के भाटपाड़ा इलाके में विगत चार दिनों से जारी हिंसा को रोकने और शांति बहाली की मांग पर माकपा प्रतिनिधिमंडल ने जिलाधिकारी अर्चना आचार्य से मुलाकात की है। वाममोर्चा विधायक दल के नेता सुजन चक्रवर्ती, उत्तर 24 परगना जिले के सचिव पलाश दास, माकपा के वरिष्ठ नेता नेपाल देव भट्टाचार्य, गाजी चटर्जी, सुभाष मुखर्जी, विधायक मानस मुखर्जी और तन्मय भट्टाचार्य ने जिलाधिकारी से मुलाकात कर एक ज्ञापन सौंपा है। इसमें भाटपाड़ा विधानसभा क्षेत्र में सत्तारूढ़ तृणमूल और भाजपा पर हिंसा को बढ़ावा देने का आरोप लगाया गया है। 

 प्रतिनिधिमंडल ने कहा है कि दोनों ही पार्टियां परस्पर दो समुदायों के ध्रुवीकरण के लिए इलाके में हिंसा को बढ़ावा दे रही हैं। इस पर ठोस कानूनी कदम उठाकर लगाम लगाया जाना चाहिए। सुजन चक्रवर्ती ने बताया कि जिलाधिकारी ने उन्हें आश्वस्त किया है कि प्रशासन अपना काम कर रहा है। क्षेत्र में शांति बहाली की पूरी कोशिश जारी है। 

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

उल्लेखनीय है कि रविवार को भाटपाड़ा विधानसभा क्षेत्र में उपचुनाव हुए थे। उसके पहले शनिवार से इलाके में हिंसा की घटनाएं लगातार हो रही हैं। विगत चार दिनों से यहां बमबाजी, गोलीबारी, आगजनी, पथराव और मंगलवार को सांप्रदायिक हिंसा भी हुई है। 

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

 

More From state

Trending Now
Recommended