संजीवनी टुडे

माकपा के प्रत्याशी राजेंद्र पुरोहित का नामांकन 22 मार्च को

संजीवनी टुडे 18-03-2019 19:44:21


कोटद्वार। वामपंथी दलों के सयुक्त प्रत्याशी का. राजेंद्र पुरोहित शुक्रवार 22 मार्च को टिहरी लोकसभा सीट से नामांकन करेंगे। यह निणर्य जनपद देहरादून से आए माकपा के कार्यकर्ताओं के साथ विचार विमर्श के बाद लिया गया।बैठक की अध्यक्षता पूर्व जिला पंचायत सदस्य कमरुद्दीन ने की। नामांकन से पूर्व का. राजेंद्र पुरोहित के समर्थन में वामपंथी दलों के कार्यकर्ता सीपीएम के लोकल बस स्टैंड कार्यालय से जलूस की शक्ल में नामांकन के लिए 11:30 बजे प्रस्थान करेंगे। 

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

राजेंद्र पुरोहित डीएवी कॉलेज से शिक्षा ग्रहण करने के बाद सरकारी सेवा से जुड़ गए और कुछ ही समय बाद सरकारी सेवा से त्यागपत्र देकर 1983 में जनता की समस्याओं को लेकर किसान सभा से जुड़ गए। साथ ही सहसपुर क्षेत्र में जनता की मूल समस्याओं को लेकर अनवरत संघर्ष करते हुए माकपा से जुड़े और पार्टी के झंडे के नीचे आम जनता की समस्या के समाधान के लिए जुट गए। पुरोहित ने विज्ञान एवं शिक्षा को आम जनता तक ले जाने के लिए निरन्तर प्रयास किये वे सहसपुर ब्लाक के प्रमुख रहे अपने कार्यकाल में उन्होंने आमजनता के लिए कार्य किया वे पार्टी के देहरादून जिला सचिव है।

MUST WATCH & SUBSCRIBE

सभा में केंद्रीय कमेटी के सदस्य बिज्जू कृष्णनन ने मोदी सरकार की जन एवं साम्प्रदायिक व विभाजनकारी नीतियों की कड़े शब्दों में निंदा की। सभा में पार्टी के राज्य सचिव राजेंद्र सिंह नेगी, पूर्व सचिव विजय रावत, पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष शिवप्रसाद देवली, स्थानीय कमेटी के सचिव शेर सिंह, शम्भु प्रसाद मंमगाई, जनवादी महिला समिति की अध्यक्ष इन्दु नौडियाल, सुरेन्द्र सिंह सजवाण, लेखराज, अनंत आकाश, देवेन्द्र, हिमांशु, शैलेन्द्र, माला गुरुंग, सुधा देवली, एनएस पंवार, पुरुषोतम बडोनी, भगवंत पायल, गगन गर्ग, राम सिंह भंडारी, शेहदुला अंसारी, धारणी मिश्रा, रविन्द्र नौडियाल, शेर सिंह राणा, कृष्ण गुनियाल, मिथिलेश कुमार आदि ने विचार व्यक्त किए। 

More From state

Trending Now
Recommended