संजीवनी टुडे

होली के दिन प्रचार शुरू की माकपा प्रार्थी नंदिनी मुखर्जी

संजीवनी टुडे 21-03-2019 16:12:16


कोलकाता। दक्षिण कोलकाता लोकसभा सीट से माकपा की उम्मीद्वार प्रोफेसर नंदिनी मुखर्जी ने होली के दिन को अपने चुनाव प्रचार के लिए सबसे कारगर दिन के रूप में चुना है। सुबह 8:00 बजे के समय 8 बटा दो उदय शंकर सरणी में स्थिति इमन को-ऑपरेटिव आवासीय इमारत से निकलकर उन्होंने जमकर होली खेली और अपना चुनाव प्रचार भी किया। गुरुवार को कोलकाता में चप्पे-चप्पे पर पुलिस की तैनाती है और लोग रंग गुलाल और अबीर खेल रहे हैं। इस बीच जब नंदिनी जा पहुंची तो लोग कोतुहल में थे। 

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

नंदिनी जादवपुर विश्वविद्यालय में कंप्यूटर साइंस की शिक्षिका हैं। गुरुवार स्थानीय लोगों के साथ उन्होंने जमकर होली खेली। महिलाएं, बच्चे, बुजुर्ग, युवा हर उम्र के लोगों को उन्होंने अबीर लगाया और लोकसभा चुनाव में उनके पक्ष में मतदान करने की अपील की। उन्होंने सत्तारूढ़ तृणमूल के भ्रष्टाचार को लेकर भी लोगों से बात की और कहा कि अगर इस बार भी तृणमूल जीतेगी तो लोगों का कोई लाभ होने वाला नहीं है। 

उल्लेखनीय है कि वर्ष 2014 में तृणमूल ने सुब्रत बख्शी, भाजपा ने तथागत रॉय और कांग्रेस ने माला राय को उम्मीदवार बनाया था। तब माला रॉय को सबसे कम वोट मिला था लेकिन बाद में वह तृणमूल में चली गई थीं और तृणमूल कांग्रेस की ओर से उन्हें कोलकाता नगर निगम का चेयरपर्सन बना दिया गया था। इस बार तृणमूल ने उन्हें उम्मीदवार बनाया है। भाजपा ने अभी तक उम्मीदवार घोषित नहीं किया है जबकि माकपा ने नंदिनी मुखर्जी को उम्मीदवार बनाया है।

MUST WATCH & SUBSCRIBE

"हिंदुस्थान समाचार" से विशेष बातचीत में नंदिनी ने कहा, "इस बार मतदान को लेकर मैं आशावादी हूं। मैं सोच रही थी कि अगर 24 घंटे से अधिक का समय प्रतिदिन होता तो मुझे घड़ी के कांटे के साथ लड़ाई करनी नहीं पड़ती। मैं प्रत्येक क्षेत्र में घूमकर लोगों से अपने पक्ष में मतदान के लिए अपील कर रही हूं। मुझे उम्मीद है लोग निश्चित तौर पर इस बार परिवर्तन लाएंगे। 

More From state

Trending Now
Recommended