संजीवनी टुडे

हल्द्वानी में भाकपा सहित अन्य जनसंगठन एकदिवसीय धरना आयोजित करेेंगे

इनपुट- यूनीवार्ता

संजीवनी टुडे 12-08-2019 16:30:41

हल्द्वानी में भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी (मार्क्सवादी-लेनिनवादी) सहित तमाम जनसंगठनों एवं सामाजिक कार्यकर्ता बुधवार (14 अगस्त) को संविधान बचाओ लोकतंत्र बचाओ कार्यक्रम के तहत एकदिवसीय धरना आयोजित करेंगे।


हल्द्वानी। उत्तराखण्ड में नैनीताल जिले के हल्द्वानी में भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी (मार्क्सवादी-लेनिनवादी) सहित तमाम जनसंगठनों एवं सामाजिक कार्यकर्ता बुधवार (14 अगस्त) को ‘संविधान बचाओ लोकतंत्र बचाओ’ कार्यक्रम के तहत एकदिवसीय धरना आयोजित करेंगे।

यह खबर भी पढ़े: 370 और 35ए का विरोध करते हुए कहा जन भावना के अनुरुप काम होना चाहिए: सिंह

भाकपा माले के जिला सचिव डाॅ. कैलाश पाण्डेय ने सोमवार को यूनीवार्ता को बताया कि 14 अगस्त को हल्द्वानी के बुद्ध पार्क में आयोजित होने वाले एकदिवसीय धरने में ऑल इंडिया सेंट्रल काउंसिल ऑफ ट्रेड यूनियन (ऐक्टू), अखिल भारतीय किसान महासभा, अखिल भारतीय प्रगतिशील महिला एसोसिएशन(ऐपवा), डाॅ. अंबेडकर मिशन एंड फाउंडेशन, द बुद्धिस्ट सोसायटी आफ इंडिया और जनसंगठनों के कार्यकर्ताओं सहित भीम फोर्स के राष्ट्रीय अध्यक्ष राजेश राज भी प्रतिभाग करेंगे।

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब चैनल

पाण्डेय ने कहा कश्मीर घाटी की आवाम को दरकिनार कर अनुच्छेद 370 हटा कर देश में बड़े धार्मिक विभाजन के साथ राष्ट्रीय उन्माद के बल पर आने वाले विधानसभा चुनावों में जीत हासिल करना ही प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी सरकार का एकमात्र लक्ष्य बन गया है जिसे हम देश के लिए एक महा आपदा कह सकते हैं। उन्होंने कहा कि इस महा आपदा से निपटने के लिए ‘संविधान बचाओ लोकतंत्र बचाओ’ के नारे के तहत जनता के बीच जाकर जन प्रतिरोध करना ही एकमात्र विकल्प रह गया है।

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

More From state

Trending Now
Recommended