संजीवनी टुडे

पार्टी के खिलाफ विवादित पोस्टर लगाने से खफा भाकपा के कार्यकर्ता SSP से मिले, सौंपा पत्रक

संजीवनी टुडे 01-07-2020 15:23:04

पार्टी और कम्युनिस्ट शब्द के खिलाफ लगातार अभद्र टिप्पणी, पोस्टर लगाने और कार्यालय के होर्डिंग पर मोबिल फेंकने से भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी के कार्यकर्ताओं में नाराजगी बढ़ रही है।


वाराणसी। पार्टी और 'कम्युनिस्ट' शब्द के खिलाफ लगातार अभद्र टिप्पणी, पोस्टर लगाने और कार्यालय के होर्डिंग पर मोबिल फेंकने से भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी के कार्यकर्ताओं में नाराजगी बढ़ रही है। 

 बुधवार को दल का एक प्रतिनिधि मंडल जिला सचिव डा.जयशंकर सिंह के नेतृत्व में एसएसपी प्रभाकर चौधरी से उनके कार्यालय में मिला। प्रतिनिधि मंडल ने एसएसपी को पूरे प्रकरण से अवगत कराया। और आरोपी विश्व हिन्दू सेना के अध्यक्ष के खिलाफ कार्यवाही की मांग का ज्ञापन भी सौंपा। एसएसपी ने दल की बात पूरे ध्यान से सुनी और बताया कि पूरा मामला उनके संज्ञान में है। उन्होंने उचित कार्यवाही का भरोसा दिया। 

प्रतिनिधि मंडल में शामिल जिला सचिव कामरेड डा.जयशंकर सिंह और फारवर्ड ब्लाक के कामरेड संजय भट्टाचार्य ने बताया कि वामपंथी दलों ने आजादी की लड़ाई में सक्रिय हिस्सेदारी की थी। आज भी देश का मान्यता प्राप्त दल है। संवैधानिक दायरे में समाज को अपनी सेवाएं पार्टी दे रही है। कुछ लोग स्वयंभू निजी सेना बनाकर जिले की राजनीतिक और सामाजिक सहिष्णुता की परम्परा को क्षति पहुंचाने का प्रयास कर रहे हैं। दल के खिलाफ अनर्गल पोस्टर लगाना भी समाज की शान्ति भंग करने और साम्प्रदायिकता फैलाने का प्रयास है।डा.जयशंकर ने कहा कि कथित सेना का यह कार्य वामपंथी दल के कार्यकर्ताओं को उकसाने का प्रयास भी है।

यह खबर भी पढ़े: श्रीकांत माधव वैद्य ने संभाला इंडियन ऑयल कॉर्पोरेशन लिमिटेड के अध्यक्ष का पदभार

यह खबर भी पढ़े: लापता किशोरी का शव तीन दिन बाद कुएं में मिलने से पुरे गाँव में फैली सनसनी

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From state

Trending Now
Recommended