संजीवनी टुडे

तेज रफ्तार वाहन की टक्कर से मोटरसाइकिल सवार दम्पति की मौत, साले के अंतिम संस्कार...

संजीवनी टुडे 17-02-2020 22:42:24

चिकासी थाना क्षेत्र में सोमवार को देर शाम राठ-उरई मार्ग पर अज्ञात वाहन ने मोटर साइकिल सवार दम्पति को रौंद दिया। मौके पर ही दोनों की मौत हो गयी।


हमीरपुर। चिकासी थाना क्षेत्र में सोमवार को देर शाम राठ-उरई मार्ग पर अज्ञात वाहन ने मोटर साइकिल सवार दम्पति को रौंद दिया। मौके पर ही दोनों की मौत हो गयी। घटना की सूचना पर पुलिस पहुंची और मृतकों के पास से मिले कागजात से शिनाख्त कर परिजनों को घटना की सूचना दी और आगे की कार्रवाई की।

जालौन जनपद के मोहम्मदाबाद गांव निवासी नंदलाल सैनी (38) की ससुराल हमीरपुर जिले के राठ कोतवाली क्षेत्र के इटायल गांव में है। रविवार को उसके साले निर्दाेष की कुरारा थाना क्षेत्र के जल्ला मोड़ के पास ट्रैक्टर पलटने से मौत हो गयी थी। साले के अंतिम संस्कार में नंद लाल सैनी अपनी पत्नी राज कुमारी (35) के साथ मोटर साइकिल से ससुराल आए थे। सोमवार शाम दोनों मोटर साइकिल से वापस जा रहे थे तभी चिकासी थाना क्षेत्र में वृंदावन एकेडमी आवासीय विद्यालय के पास राठ-उरई मार्ग पर एक अज्ञात वाहन ने दोनों को रौंद डाला। हादसे में दोनों की मौके पर मौत हो गयी। 

सूचना मिलते ही चिकासी थानाध्यक्ष मौके पर पहुंचे और मृतकों की जेब में पड़े कागजात से मृतकों की शिनाख्त कर घटना की जानकारी परिजनों को दी गयी है। पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर राठ सीएचसी भेजा। थानाध्यक्ष ने बताया कि अज्ञात वाहन की टक्कर से पति और पत्नी की मौके पर मौत हो गयी है। उन्होंने बताया कि परिजनों के आने के बाद मामला दर्ज कर वाहन चालक की तलाश की जाएगी। इस घटना की खबर पाते ही इटायल गांव से परिजन अस्पताल पहुंच गये हैं।

यह खबर भी पढ़ें:​ निर्भया कांड: नया डेथ वारंट जारी, फिर भी फांसी होने की उम्मीद कम

यह खबर भी पढ़ें:​ वक्त नहीं मिला तो पटना की IPS, बंगाल के IAS ने दफ्तर में ही रचाया ब्याह

जयपुर में प्लॉट मात्र 289/- प्रति sq. Feet में  बुक करें 9314166166

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From state

Trending Now
Recommended