संजीवनी टुडे

बेटी के साथ दंपति ने की आत्महत्या, मृतक के ससुर ने जतायी हत्या की आशंका, सुसाइड नोट बरामद

संजीवनी टुडे 25-02-2020 15:31:43

मुफसिल थाना क्षेत्र अंतर्गत मेडिकल कॉलेज के पास एक भाड़े के मकान से मंगलवार को एक दंपति और उसके तीन साल की बच्ची का शव मिलने से सनसनी फैल गयी।


कटिहार। जिले मुफसिल थाना क्षेत्र अंतर्गत मेडिकल कॉलेज के पास एक भाड़े के मकान से मंगलवार को एक दंपति और उसके तीन साल की बच्ची का शव मिलने से सनसनी फैल गयी। कमरे में एक सुसाइड नोट भी बरामद हुआ है। कर्ज के चलते आत्महत्या करने की चर्चाएं हो रही हैं लेकिन मृतक के ससुर ने हत्या की आशंंका जतायी है।    

कटिहार सहायक थाना क्षेत्र के वार्ड नं. 06, मैथिल टोला निवासी मनीष झा (35 वर्ष) लगभग तीन महीने से परिवार से अलग होकर अपनी पत्नी विभा झा (30 वर्ष) और तीन साल की बेटी के साथ मुफसिल थाना क्षेत्र में मेडिकल कॉलेज के पास एक भाड़े के मकान में रहता था। मनीष झा गर्ल्स स्कूल रोड कटिहार में मोबाइल की दुकान चलाता था। मंगलवार को पुलिस को तीन लोगों के आत्महत्या करने की खबर मिली। पुलिस ने मौके पर जाकर निरीक्षण किया। मकान में मनीष, उसकी पत्नी विभा और उसकी तीन साल की बेटी के शव मिले। पुलिस को मृतक के कमरे एक सुसाइड नोट मिला है। बताया जा रहा है कि मृतक कर्ज से परेशान होने की वजह से पत्नी और बच्ची सहित मनीष ने आत्महत्या की है। 

पुलिस ने तीनों शव को पोस्मार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है। इस संबंध में शहरी क्षेत्र अंतर्गत वार्ड नंबर 39, गोशाला निवासी और मृतक मनीष झा के ससुर राजेश झा ने अपने दामाद, बेटी और नातिन की हत्या की आशंका जाहिर करते हुए बताया कि बेटी की शादी 2015 में मनीष के साथ हुई थी। उसकी बेटी का दामाद सेे कोई विवाद नहींं था। बेटी सोमवार को नर्सिंग होम में भर्ती अपने मांं से मिलने आई थी। सहायक और मुफस्सिल थाना पुलिस हत्या और आत्महत्या दोनों एंगिल से मामले की तहकीकात कर रही है।  

यह खबर भी पढ़ें:​ ONEPLUS 7 PRO पर मिल रही आकर्षक छूट, कीमत जानकर होंगे खुश

यह खबर भी पढ़ें:​ धोनी को लेकर बुमराह ने किया बड़ा खुलासा, पहले ही मैच में कही थी बड़ी

जयपुर में प्लॉट मात्र 289/- प्रति sq. Feet में  बुक करें 9314166166

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From state

Trending Now
Recommended