संजीवनी टुडे

पार्षदों ने महापौर पर सरकारी धन के दुरूपयोग का आरोप लगाया

संजीवनी टुडे 15-05-2019 20:39:31


फिरोजाबाद। नगर निगम के पार्षदों ने बुधवार को नगर आयुक्त को ज्ञापन देकर महापौर पर नगर निगम के सरकारी धन का दुरूपयोग कर अपने घर स्थित कैम्प कार्यालय की साज सज्जा कराने का आरोप लगाते हुये 48 घंण्टे के अंदर पार्षदों की सर्वदलीय जांच कमेटी नियुक्त करने की मांग की है। 

नगर निगम के बार्ड़ संख्या 40 के पार्षद देषदीपक यादव के नेतृतव में बुधवार को पार्षदों ने नगर आयुक्त विजय कुमार को एक ज्ञापन सौंपा है। ज्ञापन में पार्षदों ने महापौर नूतन राठौर पर आरोप लगाया है कि महापौर ने नगर निगम से लाखों रूपये अपने घर स्थित कैम्प कार्यालय की साज सज्जा के नाम पर निकाले है। महापौर ने लाखों की इस सरकारी धनराशि से अपने पूरे घर की सजा सज्जा करायी है। 

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

  पार्षदों का कहना है कि महापौर द्वारा किया गया यह कृत्य जनता के पैसे की लूट एवं सरकारी धन का गबन करने की श्रेणी में आता है जो कि बहुत ही गम्भीर प्रकरण है। पार्षदों ने नगर आयुक्त से मांग की है कि 48 घंण्टे में पार्षदों की एक सर्वदलीय जांच कमेटी बनायी जाये जिससे महापौर के इस कृत्य का सच जनता के सामने आ सके। 

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

ज्ञापन देने वालों में हेत सिंह षंखवार, मायादेवी, विमला देवी, पूनम शर्मा, शाहजहां बेगम, अमदेश कुमार बाल्मीकि, सोवरन सिंह दिवाकर, मुहम्मद रिहान, खुर्शीद बेगम, वाहिद, शाहिद अंसारी, हरिओउम विनीता अग्रवाल आदि पार्षद है। 

 

More From state

Loading...
Trending Now
Recommended