संजीवनी टुडे

निगम अधिकारियों ने खराब वाटर एटीएम को कराया दुरुस्त

संजीवनी टुडे 25-05-2019 21:16:59


रायपुर। नगरवासियों को ठंडे व शुद्ध पेय जल उपलब्ध कराने के लिये नगरीय क्षेत्र में संचालित सभी वाटर एटीएम की शनिवार को पुनः जांच की गई। कुछ एटीएम के काम न करने की शिकायत मिलने पर नगर निगम आयुक्त शिव अनंत तायल द्वारा सभी वाटर एटीएम की जांच कर शनिवार को ही सुधार कर चालू करने के निर्देश दिए गए थे। 

नगर निगम के सहायक अभियंता अंशुल शर्मा ने बताया कि, जहां एटीएम में खराबी पाई गई, उसे तकनीकी कर्मचारियों द्वारा सुधार कर सेवा बहाल की गई। उन्होंने बताया कि वर्तमान में सभी 28 एटीएम  चालू हालत में है। निरीक्षण के दौरान शहर के विभिन्न क्षेत्रों में लगे सभी एटीएम में पानी की गुणवत्ता और जलस्रोत की भी जाँच की गई है। इस ए टी एम के जरिए शहरवासियों द्वारा प्रतिदिन औसतन प्रति एटीएम 500 लीटर पानी इस्तेमाल भी किया जा रहा है।

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

जांच में यह भी पाया गया है कि वाटर एटीएम में खराबी की मूल वजह शरारती तत्वों द्वारा की गई छेड़छाड़ है। इन शरारती तत्वों द्वारा सिक्के की जगह वाशर, बोतल के ढक्कन, चाबी, पत्थर, पाउच जैसी वस्तुएं डालकर एटीएम ब्लॉक कर दिया जाता है। नागरिकों से कहा गया है कि ऐसे शरारती तत्वों की जानकारी भी अपने स्तर से संबंधित ज़ोन कार्यालय को भी दें। 

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

More From state

Trending Now
Recommended