संजीवनी टुडे

कोरोना का कहर: शादी के तीन दिन बाद दुल्हन की रिपोर्ट आई पॉजिटिव, दूल्हा समेत 32 क्वारैंटाइन

संजीवनी टुडे 21-05-2020 18:27:43

इस बीच खबर आई है कि यहाँ पर जाटखेड़ी की एक युवती में शादी के तीसरे दिन कोरोना की पुष्टि हुई है। जिसके बाद दुल्हे समेत 32 लोगों को क्वारंटीन कर दिया गया है।


भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल के रायसेन में कोरोना का कहर बढ़ता जा रहा है। इस बीच खबर आई है कि यहाँ पर जाटखेड़ी की एक युवती में शादी के तीसरे दिन कोरोना की पुष्टि हुई है। जिसके बाद दुल्हे समेत 32 लोगों को क्वारंटीन कर दिया गया है।

सूत्रों के मुताबिक, संक्रमित युवती को इलाज के लिए एम्स में भर्ती कराया गया है। युवती की शादी सोमवार 18 मई के दिन सतलापुर निवासी एक युवक से हुई थी।

मिली जानकारी के मुताबिक युवती की तबियत पिछले कई दिनों से खराब चल रही थी। 7 दिनों तक बुखार ठीक ना होने के बाद उसने शनिवार को कोरोना की जांच कराई थी। इसी बीच सोमवार को उसकी शादी हो गई।

शादी के बाद बुधवार को उसकी रिपोर्ट आई। युवती के परिजनों ने उसे फोन कर बताया की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। जिसके बाद युवती को एम्स भोपाल मे भर्ती किया गया और उसके पति समेत 32 लोगों को क्वारंटीन कर दिया गया।

औबेदुल्लागंज बीएमओ डॉ. अरविंद सिंह चौहान ने कहा कि परिवार के कुछ लोगों के सैंपल लिए गए हैं। अब तक रायसेन में 67 कोरोना पॉजिटिव मिल चुके हैं।

यह खबर भी पढ़े: कोरोना का कहर: शादी के तीन दिन बाद दुल्हन की रिपोर्ट आई पॉजिटिव, दूल्हा समेत 32 क्वारैंटाइन

यह खबर भी पढ़े: आत्मनिर्भर सहायता योजना के ऋण फार्म वितरण शुरू, बैंकों में उमड़ी भीड़

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From state

Trending Now
Recommended