संजीवनी टुडे

भिवानी में फिर कोरोना का कहर: आमजन व स्वास्थ्य विभाग में मचा हङकंप

संजीवनी टुडे 23-05-2020 14:26:39

भिवानी में कोरोना रूक-रूक कर दस्त दे रहा है। शनिवार को एक साथ दो केस सामने आने पर आमजन व स्वास्थ्य विभाग में हङकंप मच गया।


भिवानी। भिवानी में कोरोना रूक-रूक कर दस्त दे रहा है। शनिवार को एक साथ दो केस सामने आने पर आमजन व स्वास्थ्य विभाग में हङकंप मच गया। इनमें गुरुग्राम से आई एक महिला और तिगड़ाना गांव निवासी हरियाणा पुलिस का जवान है, जो गुरूग्राम में तैनात है। 

फिलहाल स्वास्थ्य विभाग की टीम ने कोरोना संक्रमित महिला और उसके संपर्क के लोगों को आईसोलेट कर दिया है और पुलिस जवान के परिजनों को घर पर क्वारंटाइन कर दोनों गांवों में नाकेबांदी कर दी गई है। यूं तो भिवानी कोरोना से बचा हुआ है, लेकिन एक-एक कर यहां भी कोरोना के केस सामने आ ही जाते हैं। ऐसे ही कोरोना के दो केस शनिवार को सामने आए। 

कोरोना पॉजिटिव दोनों केस गुरुग्राम से संबंधित हैं, जिनमें एक 51 वर्षीय महिला गुरुग्राम के खांडसा गांव से भिवानी के रेवाड़ी खेङा गांव में अपनी बेटी से मिलने आई हुई थी। वहीं दूसरा केस तिगड़ाना गांव से है। तिगड़ाना निवासी 27 वर्षीय युवक हरियाणा पुलिस में कांस्टेबल है और फिलहाल गुरुग्राम के डीएलएफ फेस-2 में तैनात है। 

कोरोना संक्रमित महिला व उसके संपर्क के 7 लोगों को चौ. बंसीलाल नागरिक अस्पताल में आईसोलेट किया गया है। कोविड-19 के जिला कॉडिनेटर डॉक्टर राजेश कुमार ने बताया कि कोरोना ग्रस्त 51 वर्षीय महिला व उसके संपर्क के सात अन्य लोगों को गांव से लाकर नागरिक अस्पताल में आईसोलेट किया गया है। वही पुलिस जवान के परिजनों की पहचान कर उन्हे घर पर ही क्वारंटाइन किया जाएगा। 

उन्होंने बताया कि इससे पहले भिवानी में कोरोना के दो अन्य केस और पुलिस जवान गुरुग्राम में गिना जाएगा। ऐसे में फिलहाल भिवानी में कोरोना के तीन केस हो गए हैं। पहले दो केस जो विद्यानगर से बाप-बेटी हैं, उनकी हालत में लगातर सुधार हो रहा है।

यह खबर भी पढ़े: कांग्रेस नेता अधीर रंजन ने CM ममता पर बोला हमला, कहा- मुकाबला करने में रहीं विफल

यह खबर भी पढ़े: अम्फन चक्रवात प्रभावित क्षेत्रों का दोबारा हवाई सर्वेक्षण करेंगी CM ममता बनर्जी

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From state

Trending Now
Recommended