संजीवनी टुडे

आरसी न दिखाने पर पुलिस ने कोरोना वारियर्स को बेहरमी से पीटा, एसपी ने लिया संज्ञान, जांच शुरू

संजीवनी टुडे 26-05-2020 08:41:24

लॉकडाउन में जनपद के एक चौकी के पुलिस कर्मियों का बेरहम चेहरा सामने आया है।


कानपुर देहात। लॉकडाउन में जनपद के एक चौकी के पुलिस कर्मियों का बेरहम चेहरा सामने आया है। आवश्यक कार्य से वापस घर लौट रहे प्राइवेट स्वास्थ्य कर्मी की आरसी न होने पर गाड़ी सीज करने के बाद जमकर की पिटाई करने का मामला सामने आया है। 

देश में कोरोना ने अपनी जगह ऐसे बनाई है कि वो अपने पैर लगातार पसार रहा है। यही कारण है कि देश मे कोरोना के लाखों मरीज हो चुके हैं। इस बीमारी से हमारे देश के कोरोना वारियर्स लड़ रहे हैं। उसमें सबसे ज्यादा महत्वपूर्ण कार्य स्वास्थ कर्मी, पुलिस कर्मी और सफाई कर्मी कर रहे हैं। 

वहीं आज जो मामला जनपद से सामने आया है उसमें एक कोरोना वारियर्स को दूसरे की बेहरमी से पिटाई करने की बात सामने आई है। रसूलाबाद थाना क्षेत्र के सुजानपुर गांव में रहने वाला स्वास्थ विभाग का एक संविधाकर्मी कुछ सामान लेकर भोगनीपुर थानाक्षेत्र की अमरौधा चौकी से निकल रहा था। 

आरोप है कि वहां पर खड़े चौकी प्रभारी राकेश चौधरी अपने पुलिस कर्मियों के साथ खड़े थे। उन्होंने गाड़ी रोकी और कागज दिखाने को कहे युवक ने अपना लाइसेंस और बीमा दिखा दिया गाड़ी नई होने के चलते आरसी न मिलने पर दिखा नही पाया तो चौकी इंचार्ज भड़क गए। चौकी इंचार्ज में गाड़ी को सीज कर दिया जब युवक ने इसके बारे में इंचार्ज से कहा तो इंचार्ज का गुस्सा भड़क गया और उनके साथ खड़े पुलिस कर्मियों ने युवक को बेहरमी से पीट दिया। 

युवक के शरीर मे बहुत से निशान मिले है जो इंचार्ज की बेहरमी की दास्तां बयां कर रहे है। इस घटना से युवक का मनोबल टूट गया है युवक ने इसकी शिकायत पुलिस अधीक्षक अनुराग वत्स से करने की बात कही है। देर शाम सोशल मीडिया में वायरल हों रही खबर को संज्ञान में लेते हुए पुलिस अधीक्षक ने जांच के आदेश दिए हैं।

यह खबर भी पढ़े: COVID-19 Updates/महाराष्ट्र में बिगड़े हालात, केरल से लगाई मदद की गुहार

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From state

Trending Now
Recommended