संजीवनी टुडे

कोरोना वायरस: केजरीवाल सरकार को जगाने के लिए आरके पुरम भाजपा कार्यकर्ताओं ने किया धरना प्रदर्शन

संजीवनी टुडे 03-06-2020 13:44:49

राजधानी दिल्ली में कोरोना वायरस के बढ़ते मामले के चलते लोगों को हो रही परेशनियों का दिल्ली सरकार की तरफ से ध्यान नहीं देने पर भाजपा के कार्यकर्ताओं ने धरना प्रदर्शन किया।


नई दिल्ली। राजधानी दिल्ली में कोरोना वायरस के बढ़ते मामले के चलते लोगों को हो रही परेशनियों का दिल्ली सरकार की तरफ से ध्यान नहीं देने पर भाजपा के कार्यकर्ताओं ने धरना प्रदर्शन किया। दिल्ली भाजपा के आरके पुरम के कार्यकर्ताओं ने बुधवार को मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और उनकी सरकार के खिलाफ आर के पुरम सेक्टर-1 में धरना प्रदर्शन किया।

यह जानकारी आरके पुरम भाजपा ने अपने आधिकारिक ट्विट हैंडल पर ट्वीट करके दी। आरके पुरम भाजपा ने ट्वीट कर लिखा कि कोरोना काल में भी जनता की परेशानियों पर ध्यान ना देने वाले राज्य के मुखिया अरविंद केजरीवाल सिर्फ ट्विटर और विज्ञापनों में काफी व्यस्त हैं। 

केजरीवाल को इस गहरी निद्रा से जगाने और दिल्ली की बेहार जनता का हाल जानने के लिए यह धरना प्रदर्शन किया जा रहा है। इस दौरान पार्टी के कार्यकर्ताओं ने सामाजिक दूरियां का पालन करते हुए धरना प्रदर्शन किया है। धरना प्रदर्शन में शामिल प्रदर्शनकारियों ने दिल्ली सरकार के खिलाफ स्लोगन से लिखे हुए प्लेकार्ड भी अपने-अपने हाथों में लिए हुए थे।   

यह खबर भी पढ़े: एकांतवास केंद्र से प्रवासियों को कंडोम देकर घर भेज रही बिहार सरकार

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From state

Trending Now
Recommended