संजीवनी टुडे

वीवीएमसी में कोरोना की दहशत, पांच दिनों में सात लोगों की मौत

संजीवनी टुडे 28-05-2020 20:02:40

पालघर जिले की वसई विरार शहर मनपा (वीवीएमसी) क्षेत्र में कोरोना वायरस से मरने वालों की संख्या बढ़ती जा रही है।


मुंबई। पालघर जिले की वसई विरार शहर मनपा (वीवीएमसी) क्षेत्र में कोरोना वायरस से मरने वालों की संख्या बढ़ती जा रही है। यहां पांच दिनों में सात लोगों की मौत हो चुकी है। गुरुवार को विरार पूर्व के रहने वाले 58 वर्षीय पुरुष व नालासोपारा पश्चिम के रहने वाले एक 49 वर्षीय पुरुष की कोरोना संक्रण से मौत हो गई। वीवीएमसी क्षेत्र में कोरोना संक्रमण से अब तक 24 लोगों की जान जा चुकी है। 

इससे पहले बुधवार को नालासोपारा पूर्व के रहने वाले 65 वर्षीय व 73 वर्षीय वृद्ध, मंगलवार को नालासोपारा पूर्व के रहने वाले 45 वर्षीय व्यक्ति, सोमवार को 63 वर्षीय वृद्ध व रविवार को 64 वर्षीय एक वृद्ध की कोरोना संक्रमण से मौत हो चुकी है। साथ ही गुरुवार को कोरोना के 39 नए मामले सामने आए हैं। इसके साथ ही कोरोना मरीजों की कुल संख्या 642 हो गई है। वहीं आज 11 मरीज ठीक हुए हैं। अब तक ठीक होने वाले मरीजों की कुल संख्या 261 हो गई है। जबकि 357 मरीजों का अलग-अलग अस्पतालों में उपचार चल रहा है। वसई विरार शहर महानगरपालिक की ओर से कोरोना से बचाव के लिए तरह तरह के उपाय किए जा रहे हैं। 

गली, मोहल्लों, सड़कों, सोसायटियों, झोपड़पट्टी इलाकों आदि जगहों पर अभियान चलाकर साफ-सफाई व दवाओं का छिड़काव किया जा रहा है। महापौर ने लोगों से माक्स पहनन, शारीरिक दूरी के पालन करने व सुरक्षित व सतर्क रहने की अपील की है।

यह खबर भी पढ़े: कोरोना वायरस: अमेरिका में 99 हजार लोगों की मौत, पूरी दुनिया में 57 लाख से ज्यादा संक्रमित

यह खबर भी पढ़े: गृह मंत्रालय ने कहा- लॉकडाउन 5.0 की गाइडलाइन को लेकर वायरल हो रही खबरे फेक, जाने हकीकत

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From state

Trending Now
Recommended