संजीवनी टुडे

कोरोना ने ली एक ही परिवार के तीन लोगों की जान, परिवार पर टुटा दुखों का पहाड़

संजीवनी टुडे 30-05-2020 21:36:03

नवी मुंबई में एक ही परिवार के तीन लोगों को कोरोना ने अपनी आगोश में ले लिया, जिसके बाद एपीएमसी के व्यापारियों में हड़कंप मच गया है।


मुंबई। नवी मुंबई में एक ही परिवार के तीन लोगों को कोरोना ने अपनी आगोश में ले लिया, जिसके बाद एपीएमसी के व्यापारियों में हड़कंप मच गया है। मुंबई कृषी उत्पन्न बाजार समिति के सब्जीमंडी के एक व्यापारी की कोरोना से मौत हो गई। जबकि इससे पहले 23 मई को व्यापारी के 27 वर्षीय पुत्र की भी कोरोना से मृत्यु हो गई थी, और इससे पहले 12 मई को व्यापारी के पिता की भी मृत्यु हो गई थी। इस तरह से 18 दिनों में एक ही घर के तीन लोगों की मौत से बाजार समिति में हड़कंप मच गया है।

सब्जी मंडी में उक्त व्यापारी के परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है। नेरुल में रहने वाले इस परिवार का पिछले कई सालों से एपीएमसी मार्केट के सब्जी मंडी में सब्जी का कारोबार चल रहा था। पहले वृद्ध पिता की मौत उसके बाद पिता पुत्र की मौत से परिवार में जहां मातम पसरा हुआ है, वहीं मार्केट में शोक की लहर फैल गई है। कोरोना से पहले वृद्ध पिता की मौत हो गई, जिससे पूरा परिवार सदमे में था, जबकि कोरोना के कारण रिश्तेदार और परिचित अंतिम संस्कार में भी नहीं पहुंच पाए थे। इस दौरान वृद्ध पिता की वजह से पुत्र और पोता भी कोरोना की चपेट में आ गए। 27 वर्षीय पोते का निजी अस्पताल में उपचार चल रहा था कि 23 मई को उसकी भी मृत्यु हो गई। इस दर्दनाक घटना से व्यापारी का परिवार पूरी तरह विचलित हो गया, इसी बीच 18 दिन के अंतराल में 27 वर्षीय पुत्र के पिता की भी मौत हो गई जिससे पूरे मार्केट के व्यापारियों में शोक की लहर दौड़ गई है।

एपीएमसी मार्केट में कोरोना का प्रादुर्भाव बढ़ रहा है, व्यापारी वर्ग इस घटना को लेकर काफी चिंतित हैं। चूंकि एपीएमसी मार्केट के कई कर्मचारी, सुरक्षा गार्ड, व्यापारी और श्रमिक भी कोरोना से संक्रमित पाए गए हैं। इसलिए व्यापारी प्रतिनिधियों ने सभी लोगों से अपनी देखभाल करने की अपील की है।

यह खबर भी पढ़े: मोदी सरकार- दो के एक साल, भाजपा अध्यक्ष नड्डा ने संवाद अभियान का किया आगाज

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From state

Trending Now
Recommended