संजीवनी टुडे

गाजियाबाद जिले में तीन दिन के शिशु समेत नौ लोगों में कोरोना संक्रमण

संजीवनी टुडे 06-05-2020 10:00:16

जिले में कोरोना संक्रमित मरीजों की तादाद लगातार बढ़ती जा रही है। मंगलवार को एक तीन दिन के बच्चे, उसकी मां और बुआ समेत नौ लोगों में कोरोना संक्रमण होने की पुष्टि हुई है।


गाजियाबाद। जिले में कोरोना संक्रमित मरीजों की तादाद लगातार बढ़ती जा रही है। मंगलवार को एक तीन दिन के बच्चे, उसकी मां और बुआ समेत नौ लोगों में कोरोना संक्रमण होने की पुष्टि हुई है। इन लोगों में लोनी पीएनबी बैंक के दो कर्मचारी, शालीमार गार्डन में रहने वाले एक किडनी मरीज, गुलमोहर ग्रीन सोसाइटी में रहने वाली एक महिला, इंदिरापुरम के रेल विहार में रहने वाली महिला और भौपुरा में रहने वाली महिला भी शामिल है। हालांकि विभाग फिलहाल आठ मामलों की पुष्टि कर रहा है। एक मामले को निजी लैब से जांच होने के कारण उसकी क्रॉस जांच कराने के लिए सैंपल भेजा है। 

मसूरी के डासना कस्बे की रफीकाबाद कॉलोनी निवासी एक गर्भवती को प्रसव पीड़ा होने पर 01 मई को जिला महिला अस्पताल लाया गया था। लेकिन महिला को कोरोना लक्षणों के चलते उसे मेरठ मेडिकल कॉलेज में भर्ती करवाया गया था। उसी दिन महिला ने सीजेरियन के जरिए बच्चे को जन्म दिया था। इसी बीच महिला की कोरोना जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। 

जिसके बाद उसके पति, कैलाभट्टा क्षेत्र में रहने वाली ननद, देवर और नवजात बच्चे की भी जांच करवाई गई। नवजात और महिला की ननद की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है, जबकि पति और देवर की रिपोर्ट निगेटिव आई है। तीनों को मेरठ मेडिकल कॉलेज में भर्ती किया गया है। इसके अलावा एच ब्लॉक में एक पुलिसकर्मी को भी कोरोना पॉजिटिव होने की खबर है। इस ब्लॉक को सील कर दिया गया है।

यह खबर भी पढ़े: मेरठ में तेजी से बढ़ रहा कोरोना मरीजों का आंकड़ा, 11 नए केस

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From state

Trending Now
Recommended