संजीवनी टुडे

पश्चिम बंगाल का कूचबिहार बना कोरोना हॉटस्पॉट

संजीवनी टुडे 03-06-2020 11:01:13

पश्चिम बंगाल में कोरोना महामारी का संक्रमण तेजी से फैलता जा रहा है। अब उत्तर बंगाल का कूचबिहार जिला भी कोरोना हॉटस्पॉट में तब्दील हो गया है।


कोलकाता। पश्चिम बंगाल में कोरोना महामारी का संक्रमण तेजी से फैलता जा रहा है। अब उत्तर बंगाल का कूचबिहार जिला भी कोरोना हॉटस्पॉट में तब्दील हो गया है। राज्य स्वास्थ्य विभाग की ओर से बुधवार को दी गई जानकारी में बताया गया है कि अब तक यहां 118 लोग इस महामारी की चपेट में आ चुके हैं। पिछले 24 घंटे में 31 लोग पॉजिटिव हुए हैं। हालांकि राहत की बात यह है कि अभी तक यहां किसी की मौत इस बीमारी की वजह से नहीं हुई है। सभी 118 लोग विभिन्न अस्पतालों में भर्ती हैं और सभी का इलाज चल रहा है। 

पश्चिम बंगाल की राजधानी कोलकाता, हावड़ा, उत्तर 24 परगना और पूर्व मेदिनीपुर पहले से ही रेड जोन में शामिल था। उसके बाद मुर्शिदाबाद, उत्तर दिनाजपुर, मालदा जिला रेड जोन में शामिल है। बीरभूम में भी तेजी से संक्रमण फैला है। हावड़ा जिला तो संक्रमण के मामले में कोलकाता को भी पीछे छोड़ता नजर आ रहा है। यहां 1156 लोग इस महामारी की चपेट में आ चुके हैं। पिछले 24 घंटे में 49 लोग पॉजिटिव हो गए हैं। कोलकाता में 2295 लोग कोरोना पॉजिटिव हैं। इसमें 24 घंटे में 116 लोग पॉजिटिव हुए हैं। 

उल्लेखनीय है कि पश्चिम बंगाल में कोरोना संक्रमण तेजी से फैलता जा रहा है। राज्य में पीड़ितों की संख्या 6100 के पार हो चुकी है।

यह खबर भी पढ़े: हार्दिक पांड्या की मंगेतर नताशा के गर्भवती होने पर आया एक्स बॉयफ्रेंड अली गोनी का रिएक्शन

यह खबर भी पढ़े: दो दिन बाद लगने जा रहा है साल का दूसरा चंद्रग्रहण, जानें क्या होगा आपकी राशि पर असर

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From state

Trending Now
Recommended