संजीवनी टुडे

गहलोत कैबिनेट पर कोरोना संकट, चिकित्सा मंत्री रघु शर्मा के बाद एक और मंत्री संक्रमित

संजीवनी टुडे 27-11-2020 11:27:56

गहलोत कैबिनेट के एक के बाद एक मंत्री कोरोना संक्रमित हहोते जा रहे है।


जयपुर। राजस्थान में कोरोना का कहर लगातार जारी है। इसके साथ ही राजस्थान सरकार की कैबिनेट पर कोरोना का संकट मंडरा रहा है। गहलोत कैबिनेट के एक के बाद एक मंत्री कोरोना संक्रमित हहोते जा रहे है। चार दिन पहले चिकित्सा मंत्री रघु शर्मा के पॉजीटिव आने के बाद आज वनमंत्री सुखराम विश्नोई भी इस महामारी से संक्रमित हो गए है। उन्हें उपचार के लिए आज जयपुर के प्रताप नगर स्थित RUHS अस्पताल में भर्ती करवाया है।

अस्पताल अधीक्षक डॉ. अजीत सिंह ने बताया कि मंत्री जी की कोरोना रिपोर्ट पॉजीटिव आने के बाद उन्हे आज प्रोटोकॉल के तहत भर्ती किया है। हालांकि उनकी तबियत पूरी तरह ठीक है और उनके कोई खास लक्षण भी नजर नहीं आ रहे। लेकिन एतियात के तौर पर उनकी सिटी स्कैन, बीपी, ऑक्सीजन लेवल सहित अन्य जांचें की जा रही है और ट्रीटमेंट चालू कर दिया है। उनको कॉटेज वार्ड में भर्ती किया है।

गहलोत कैबिनेट में मौजूदा मंत्रियों की बात करें तो एक तिहाई मंत्री इस बीमारी की चपेट में आ चुके है। इसके अलावा भीलवाड़ा जिले की सहाड़ा विधानसभ सीट से विधायक कैलाश त्रिवेदी की तो कोरोना से मौत भी हो चुकी है। 

इसमें पूर्व डिप्टी सीएम सचिन पायलट के अलावा कैबिनेट मंत्री उदयलाल आंजना, प्रताप सिंह खाचरियावास, बीडी कल्ला, रघु शर्मा के अलावा भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष व आमेर से विधायक सतीश पूनिया, केन्द्र सरकार में मंत्री अर्जुन राम मेघवाल, गजेन्द्र सिंह शेखावत, कैलाश चौधरी भी कोरोना पॉजीटिव आ चुके है।

यह खबर भी पढ़े: दिल्ली के टिकरी बॉर्डर पर किसानों और पुलिस के बीच झड़प, Police ने छोड़े आंसू गैस के गोले

 

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From state

Trending Now
Recommended