संजीवनी टुडे

पंजाब सरकार के विरुद्ध गरजे कर्मचारी व पेंशन भोगी विधानसभा की तरफ किया कूच

संजीवनी टुडे 13-02-2019 22:30:04


चंडीगढ़। पंजाब के विभिन्न विभागों के कर्मचारियों ने आज पंजाब सरकार के खिलाफ प्रदर्शन करते हुए विधानसभा की तरफ कूच किया लेकिन पंजाब व चंडीगढ़ पुलिस ने उन्हें चंडीगढ़ की सीमा में प्रवेश करते ही रोक लिया। पंजाब के विभिन्न कर्मचारी संगठनों ने आज मोहाली के फेज आठ स्थित दशहरा ग्रांउड में सरकार विरोधी रैली का आयोजन किया। कर्मचारियों ने सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। पेंशनर्स की ओर से आगामी लोकसभा चुनाव में बठिंडा व पटियाला से अपने उम्मीदवार खड़े करने की घोषणा की गई। 

जयपुर में प्लॉट मात्र 2.30 लाख में Call On: 09314188188

पेंशनर्स ने कहा कि शिअद टकसाली, सुच्चा सिंह छोटपुर, सुखपाल सिंह खैरा सहित कई अन्य उनके संपर्क में है जिन्हें उनका समर्थन हासिल है। क्योंकि सरकार ने सत्ता में आने के लिए उनसे झूठ बोला इस लिए वे अपने उम्मीदवारों को चुनाव में उतारेंगे।कर्मचारी यूनियन के चेयरमैन महिंदर सिंह परवाना ने कहा कि पिछली सरकार ने पेंशनर्ज को लूटने की शुरूआत की थी इस सरकार ने पूरा लूट लिया। परवाना ने कहा कि न तो पे कमिशन लागू किया जा रहा है न ही कोई अन्य भत्ते लागू किए जा रहे हैं। 

MUST WATCH & SUBSCRIBE

परवाना ने कहा कि रैली का मकसद सरकार को चेतावनी देना है। वहीं सतविंदर सिंह धनोआ ने कहा कि हम सारे कर्मचारी संगठन एक बैनर के नीचे आकर अपना चुनाव लड़ रहे हैं। उन्होंने कहा कि आगामी लोकसभा चुनाव में सरकार को जवाब मिलेगा। अध्यापकों ने कहा कि पटियाला में अध्यापकों के साथ धक्का किया। आगामी चुनाव में एक भी सीट कांग्रेस को नहीं लेने दी जाएगी। इस दौरान कर्मचारियों ने विधानसभा की ओर कूच किया लेकिन उन्हें चंडीगढ़ के गीता भवन मंदिर से पहले ही रोक लिया गया।

More From state

Trending Now
Recommended