संजीवनी टुडे

कोटा न्यायालय में सोशल मीडिया पर पोस्ट को लेकर दो वकील भिड़े

संजीवनी टुडे 19-06-2019 19:59:36

कोटा न्यायालय में सोशल मीडिया पर पोस्ट को लेकर दो वकील भिड़े


कोटा। कोटा बूंदी लोकसभा सीट से भाजपा सांसद ओम बिरला को लोकसभा अध्यक्ष बनाये जाने के विरोध मे फेसबुक पर पोस्ट करने के बाद बुधवार सुबह कोटा अदालत परिसर में दो वकील आपस मे भीड़ गए। वकीलों के बीच विवाद के बाद जमकर लात घुसे चले जिससे अदालत परिसर में अफरा तफरी मच गई। 

जानकारी के अनुसार भारतीय जनता पार्टी ओबीसी मोर्चे के कोटा जिलाध्यक्ष एडवोकेट अशोक चौधरी ने सांसद ओम बिरला को लोकसभा अध्यक्ष बनाये जाने का विरोध करते हुए भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने नाम एक शिकायत पत्र लिखा। जिसमें सांसद ओम बिरला पर गंभीर प्रकृति के भ्रष्टाचार, बिरला के पीए महेंद्र गौतम द्वारा भ्रष्टाचार में लिप्त होने के आरोप व महिलाओं द्वारा सांसद बिरला के चरित्र पर उठाये गए सवालों व चुनाव के दौरान सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो का हवाला देते हुए पार्टी को अपने निर्णय पर पुनः विचार की मांग की गई थी। 

एडवोकेट अशोक चौधरी द्वारा फेसबुक पर इस प्रकार की पोस्ट को देखकर बिरला समर्थक एडवोकेट प्रेमसिंह ने इस पर एतराज जताया। जब बुधवार सुबह कोटा अदालत परिसर में दोनो वकीलों का आमना सामना हुआ तो दोनों में फेसबुक पर की गई पोस्ट को लेकर विवाद हो गया। दोनों वकीलों के बीच हुए विवाद ने थोड़ी देर में झगड़े का रूप ले लिया। दोनों वकीलों ने अदालत परिसर में एक दूसरे पर जमकर लात घुसो की बरसात की। 

वकीलों के बीच हुए हंगामे से अदालत परिसर में अफरा तफरी का माहौल बन गया। घटना की सूचना लगते ही अदालत परिसर में मौजूद अन्य वकील मौके पर पहुंचे। जिन्होंने बीच बचाव करते हुए दोनों वकीलों को एक दूसरे से दूर किया। जिसके बाद वकीलों द्वारा समझाइस से मामले को शांत करवाया गया। जानकारी के अनुसार एडवोकेट अशोक चौधरी भवानी सिंह गुट के कार्यकर्ताओं में गिने जाते है। 

जयपुर में प्लाट मात्र 2.60 लाख में कॉल 9314166166

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From state

Trending Now
Recommended