संजीवनी टुडे

गाजियाबाद में कोरोना संक्रमित रोगियों की संख्या में हो रही लगातार वृध्दि, बढ़ी प्रशासन की टेंशन

संजीवनी टुडे 23-04-2020 13:08:18

दिल्ली से सटे गाजियाबाद में कोरोना से संक्रमित रोगियों की संख्या 50 पहुंच गयी है जिसके बाद जिला प्रशासन की टेंशन बढ़ गयी है।


गाजियाबाद। दिल्ली से सटे गाजियाबाद में कोरोना से संक्रमित रोगियों की संख्या 50 पहुंच गयी है जिसके बाद जिला प्रशासन की टेंशन बढ़ गयी है। प्रशासन ने लॉकडाउन का सख्ती के साथ पालन करने का निर्णय लिया है। साथ ही दिल्ली -यूपी सीमा पर गुरुवार से व्यवस्था और सख्त कर दी गयी । आज सुबह से ही पुलिस ने सभी थाना क्षेत्रों में भी बैरियर लगाकर आने जाने वाले लोगों की जांच कर रही है। साथ ही दो पहिया वाहनों पर एक तथा चार पहिया वाहनों पर दो से ज्यादा सवार लोगों तथा बिना वजह सड़कों पर विचरण कर रहे लोगों के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है।

उल्लेखनीय है कि एक दिन पहले यानि बुधवार को जिला प्रशासन ने हल्की से ढील इस लिए दी थी ताकि लोग अपने पास बनवा सकें। जिलाधिकारी अजय शंकर पांडेय ने बताया कि आज से पास वाले व्यक्ति को ही आवागमन की अनुमति दी जाएगी । मुख्य चिकित्साधिकारी डॉ.एनके गुप्ता ने बुधवार को प्राप्त हुई चारों ही पॉजिटिव हैं जिसके बाद जिले में कोरोना संक्रमित लोगों की संख्या बढ़कर 50 हो गयी है जिनमें से अभी तक 14पूर्ण रूप से स्वस्थ हो चुके हैं। 

उन्होंने बताया कि जिन लोगों को कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई है उनमें एक युवक खोड़ा में रहता है जबकि एक युवती वसुंधरा की सुपरटेक कालोनी में रहती हैं । इसके अलावा इंदिरापुरम की एग्जोटिका एलेगन्स सोसायटी में एक बुजुर्ग दम्पति में कोरोना की पुष्टि हुई। लगातर कोरोना संक्रमित लोगों की संख्या लगातार बढ़ने पर प्रशासन की चिंता बढ़ गयी है। इसके चलते प्रशासन ने कुछ और ठोस कदम उठा सकता है।

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From state

Trending Now
Recommended