संजीवनी टुडे

रिफाइनरी विस्तारीकरण में एक प्रमुख सिविल निर्माण है सबस्टेशन का निर्माण: ईडी

संजीवनी टुडे 18-01-2019 22:13:21


बेगूसराय। बरौनी रिफाइनरी ने बीएस-फोर और सिक्स परियोजना के तहत प्राइम जी प्लस यूनिट में एक नया माइलस्टोन हासिल किया है। कार्यपालक निदेशक केके जैन ने शुक्रवार को सबस्टेशन-39 के 6.6 केवी एचटी स्विचबोर्ड का उद्घाटन किया। 

जयपुर में प्लॉट/ फार्म हाउस: 21000 डाउन पेमेन्ट शेष राशि 18 माह की आसान किस्तों में, मात्र 2.30 लाख Call:09314188188

कार्यपालक निदेशक ने कहा कि यह उद्घाटन बीएस-फोर एवं सिक्स के प्राइम जी प्लस परियोजना का एक प्रमुख माईलस्‍टोन है। यह एचटी स्विचबोर्ड प्राइम जी प्लस यूनिट के पूरे बिजली के जरूरत को पूरा करेगा। एचटी स्विचबोर्ड की आपूर्ति एलएंडटी की ओर से की गई है। जिसमें सभी आवश्यक सुरक्षा प्रणालियां हैं और यह मोटर्स, ट्रांसफॉर्मर और वीएफडी के लिए आउटगोईंग फीडर हैं। 

उन्होंने कहा कि सबस्टेशन का निर्माण रिफाइनरी विस्तारीकरण में एक प्रमुख सिविल निर्माण है। इसके लिए बड़े पैमाने पर भूमिगत संरचनाओं का निर्माण एवं विद्युत प्रतिष्‍ठानों का निष्‍पादन किया गया है। इसकी देख-रेख बरौनी रिफाइनरी प्रोजेक्ट टीम और मैसर्स टेकनीप (पीएमसी) ने किया है।

MUST WATCH & SUBSCRIBE


इस एचटी स्विचबोर्ड को चालू करने से अब डाउनस्ट्रीम एलटी पैनल के लिए बिजली की उपलब्धता सुनिश्चित होगी। इसके साथ ही विद्युत एवं यांत्रिकी प्री कमीशनिंग गतिविधियों की शुरुआत होगी, जो परियोजना के पूरा होने में और तेजी लाएगा।

More From state

Trending Now
Recommended