संजीवनी टुडे

कांग्रेस के युवा चेहरे गणेश घोघरा ने डूंगरपुर विधानसभा से दाखिल किया नामांकन

संजीवनी टुडे 19-11-2018 22:34:02


डूंगरपुर। जिले में विधानसभा चुनाव 2018 में आजादी के बाद से पहली बार कांग्रेस पार्टी में दो प्रकार के नवाचार देखने को मिले। पहला आजादी के बाद से पहली बार चौरासी विधानसभा में महिला मंजुला रोत को विधानसभा चुनाव हेतु उम्मीदवार के तौर पर उतारा तो वहीं दूसरी ओर आजादी के बाद से पहली बार डूंगरपुर विधानसभा में व पूरे जिले में यूथ कांग्रेस को विधानसभा चुनाव में प्रतिनिधित्व मिला। 
 
वर्तमान में यूथ कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष एवं डूंगरपुर विधानसभा के कांग्रेस पार्टी के अधिकृत उम्मीदवार गणेश घोघरा सोमवार को कांग्रेस के हजारों समर्थकों के साथ रिटर्निंग अधिकारी के समक्ष नामांकन पत्र प्रस्तुत करने पहुंचे। नामांकन से पूर्व गणेश घोघरा ने वागड़ गांधी भोगीलाल पंड्या की समाधि पर पुष्पांजलि अर्पित की तथा कांग्रेस पदाधिकारियों का आशीर्वाद लिया। इससे पूर्व कांग्रेस कमेटी में इंदिरा गांधी को श्रद्धा सुमन अर्पित किए। घोघरा अपने समर्थकों के साथ वागड़ गांधी वाटिका से रैली के रूप में कलेक्ट्रेट स्थित उपखंड कार्यालय पहुंचे।
 
नामांकन पश्चात मीडिया से रूबरू होते हुए गणेश घोघरा ने बताया कि कांग्रेस पार्टी ने पहली बार यूथ कांग्रेस पर विश्वास जताया है। मैं पार्टी की उम्मीदों पर खरा उतरूंगा। कांग्रेस में गुटबाजी के आरोपों को नकारते हुए गणेश घोघरा ने कहा कि टिकट वितरण से पूर्व दावेदारी जताने का अधिकार सभी को है उसी मकसद से कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं ने भी क्षेत्र से दावेदारी जताई

जयपुर में रिसोर्ट में प्लॉट: 21000 डाउन पेमेन्ट शेष राशि 18 माह की आसान किस्तों में, मात्र 2.40 लाख Call: 09314166166

थी। 

More From state

Loading...
Trending Now
Recommended