संजीवनी टुडे

केन्द्र सरकार के खिलाफ कांग्रेस का धरना-प्रदर्शन 20 को

संजीवनी टुडे 19-07-2019 14:49:08

केन्द्र सरकार के भेदभाव रवैये के विरोध में कांग्रेस 20 जुलाई शनिवार को कांग्रेस भवन गांधी मैदान पर धरना देगी।


रायपुर। केन्द्र सरकार के भेदभाव रवैये के विरोध में कांग्रेस 20 जुलाई शनिवार को कांग्रेस भवन गांधी मैदान पर धरना देगी। इस संबंध में ब्लॉक अध्यक्षों की शुक्रवार को एक बैठक शहर जिला कांग्रेस कमेटी द्वारा ली गई। बैठक में केन्द्र सरकार के खिलाफ जोरदार प्रदर्शन के लिए सभी ब्लॉक अध्यक्षों को निर्देशित किया गया है।

कांग्रेस भवन गांधी मैदान में छत्तीसगढ़ प्रदेश कांग्रेस कमेटी के निर्देशानुसार शहर जिला कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष गिरीश दुबे द्वारा समस्त ब्लॉक अध्यक्षों की बैठक आहूत की गई। बैठक में केंद्र सरकार द्वारा छत्तीसगढ़ प्रदेश के पीडीएस कोटे मैं की गई कटौती के खिलाफ तथा धान के समर्थन मूल्य बढ़ाए जाने की मांग को लेकर आंदोलन पर चर्चा की गई। 

अध्यक्ष गिरीश दुबे ने अपने ब्लॉक अध्यक्षों को निर्देशित किया कि वार्ड स्तर पर आप सभी अपने वार्ड के समस्त कांग्रेसजनों को सूचित कर अधिक से अधिक संख्या में 20 जुलाई को सुबह 11 बजे राजीव गांधी चौक फायर ब्रिगेड चौक के पास एक दिवसीय धरना हेतु अवश्य उपस्थित हों ताकि शहरवासियों को यह जानकारी हम दे सकें कि केंद्र सरकार हमारी छत्तीसगढ़ की जनता के साथ भेदभाव एवं सौतेला व्यवहार कर हक मार रही है। 

इस बैठक में प्रमुख रूप से सभी ब्लॉक अध्यक्ष गण, अशोक ठाकुर, अरुण जंगल, नवीन चंद्राकर ,सुमित दास, सुनीता शर्मा एवं सभी ब्लॉक अध्यक्षों ने एक राय होकर इस धरना प्रदर्शन को सफल बनाने का संकल्प लिया। 

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

sssdsdd

More From state

Trending Now