संजीवनी टुडे

सिंधिया के स्वागत की तैयारियों में जुटे कांग्रेसी, कांग्रेस नेताओं के बीच शुरू हुआ होर्डिंग वार

संजीवनी टुडे 21-02-2020 22:26:07

पूर्व केन्द्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया 24 फरवरी को दोपहर एक बजे करीब यहा आएंगे।


गुना। पूर्व केन्द्रीय मंत्री व गुना-शिवपुरी संसदीय क्षेत्र के पूर्व कांग्रेस सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया लंबे अंतराल के बाद 24 फरवरी को अल्प प्रवास पर गुना आ रहे हैं। उनके स्वागत की तैयारियों के क्रम में कांग्रेसजनों के बीच होर्डिंग वार शुरू हो गया है। इसके चलते शहर को होर्डिंग से पाटा जा रहा है। उनके स्वागत की तैयारियों के लिए बैठकों का दौर भी शुरू हो गया है। 

जानकारी के अनुसार पूर्व केन्द्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया 24 फरवरी को दोपहर एक बजे करीब यहा आएंगे। सिंधिया के स्वागत की तैयारियों के लिए प्रदेश के श्रम मंत्री महेन्द्र सिंह सिसौदिया ने शुक्रवार को बैठक ली, उसमें सिंधिया के स्वागत की चल रही तैयारियों पर चर्चा की। जिसमें तय हुआ है कि जय स्तम्भ से सर्किट हाउस तक कांग्रेस एवं उसके मोर्चा, प्रकोष्ठ आदि संगठनों के पदाधिकारी अलग-अलग जगहों पर एकत्रित होकर सिंधिया का स्वागत करेंगे। 

होर्डिगों से पटने लगा शहर 

सिंधिया के स्वागत की तैयारियों के क्रम में हनुमान चौराहा, जय स्त भ चौराहा समेत कई जगह होर्डिंग लग गए हैं। हनुमान चौराहे पर लगे एक होर्डिंग को किराए पर लेने वाले ने बताया कि हमने कंपनी का प्रचार-प्रसार के लिए होर्डिंग लगाया हुआ है, जिस पर कांग्रेसियों ने अपना होर्डिंग लगा दिया है, उसको हटाने की बात नगर पालिका के अधिकारियों से भी कही है। खास बात ये है कि कांग्रेसियों ने अपने नाम के प्रचार के लिए कई कंपनियों के होर्डिंगों को पाट दिया है। इस संबंध में नगर पालिका के सीएमओ संजय श्रीवास्तव ने बताया कि होर्डिगों के लिए कांगे्रस नेताओं की ओर से लगभग पचास आवेदन आ चुके हैं।

महिला कांग्रेस की बैठक आज 

पूर्व केन्द्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया के आगमन को देखते हुए स्वागत की तैयारियों के लिए महिला कांग्रेस की बैठक शनिवार को दोपहर तीन बजे राखन बिल्डिंग सिंधिया कार्यालय पर होगी। इस बैठक में अतिथि के रूप में महिला कांग्रेस की प्रदेश कार्यकारी अध्यक्ष वंदना मांढरे और जिला महिला कांग्रेस की अध्यक्ष अलका बिन्दल शामिल होंगी। 

यह खबर भी पढ़ेंअमूल्या की नापाक हरकत के विरोध में कन्नड़ संगठनों का प्रदर्शन

जयपुर में प्लॉट मात्र 289/- प्रति sq. Feet में  बुक करें 9314166166

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From state

Trending Now
Recommended