संजीवनी टुडे

कांग्रेसियों ने धूमधाम से मनाया राष्ट्रीय अध्यक्ष का जन्मदिन

संजीवनी टुडे 19-06-2019 22:19:22

भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी का जन्म दिन बुधवार को कांग्रेसियों ने बड़े धूमधाम से केक काट कर मनाया गया। साथ ही कांग्रेस जनां ने उनकी लम्बी आयु की दुआएं की और यह प्रतिबद्धता ज़ाहिर की कि वे कांग्रेस के उसूलों पर चल कर देश को प्रगति पथ पर अग्रसर होने के लिए हर संभव प्रयास करेंगे


झांसी। भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी का जन्म दिन बुधवार को कांग्रेसियों ने बड़े धूमधाम से केक काट कर मनाया गया। साथ ही कांग्रेस जनां ने उनकी लम्बी आयु की दुआएं की और यह प्रतिबद्धता ज़ाहिर की कि वे कांग्रेस के उसूलों पर चल कर देश को प्रगति पथ पर अग्रसर होने के लिए हर संभव प्रयास करेंगे। 

इस मौके पर पूर्व केन्द्रीय मंत्री प्रदीप जैन आदित्य ने कहा कि कांग्रेस ने हमेशा देश की भलाई के लिए काम किया। देश के हित में कभी भी उसने जन-जन को आपस में बांटने का प्रयास नहीं किया और आज भी हम सब एक होकर इस मौके पर पुनः दोहराते हैं कि हमें राहुल गांधी और कांग्रेस के उसूलों पर पूरा विश्वास है और देश की तरक्की के लिये हम सब एक रह कर हर संभव प्रयास करेंगे।

 इस दौरानएआईसीसी सदस्य सुलेमान अहमद मंसूरी, विवेक बाजपेयी, अखलाक मकरानी, अरविन्द बब्लू, एचपी पटेल, रामकुमार शुक्ला, शंभू सेन, भरत राय, वीरेन्द्र कुमार झा आदि मौजूद रहे। कार्यक्रम का संचालन छोटे राजा क़मर ने और आभार देवी सिंह कुशवाहा ने व्यक्त किया। 

मात्र 260000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From state

Trending Now
Recommended