संजीवनी टुडे

कांग्रेसियों को आदत है लाश और मौत पर राजनीति करने की : गिरिराज सिंह

संजीवनी टुडे 14-02-2020 18:54:55

गिरिराज सिंह के नेतृत्व में शुक्रवार को सीएए के समर्थन में साहेबपुर कमाल विधानसभा क्षेत्र में निकाले गए भारतवंशी जागृति यात्रा में जय श्री राम के नारे से पूरा विधानसभा क्षेत्र गूंज उठा।


बेगूसराय। भारतीय जनता पार्टी द्वारा केन्द्रीय मंत्री गिरिराज सिंह के नेतृत्व में शुक्रवार को सीएए के समर्थन में साहेबपुर कमाल विधानसभा क्षेत्र में निकाले गए भारतवंशी जागृति यात्रा में जय श्री राम के नारे से पूरा विधानसभा क्षेत्र गूंज उठा। 

जौहरी उच्च विद्यालय से हजारों कार्यकर्ताओं के साथ शुरू यह यात्रा पचवीर, लखमिनियां स्टेशन चौक, फूल चौक होते हुए बलिया प्रखंड मैदान पहुंचकर सभा में तब्दील हो गया। इस दौरान रास्ते भर गिरिराज सिंह समेत तमाम भाजपा कार्यकर्ताओं ने भारतवंशी तेरा मेरा रिश्ता क्या जय श्रीराम जय श्रीराम का जमकर नारा लगाया। 

सभा को संबोधित करते हुए गिरिराज सिंह ने कहा कि सीए नागरिकता देने का कानून है नागरिकता छीनने का नहीं। पाकिस्तान, बांग्लादेश और अफगानिस्तान में प्रताड़ित हो रहे हिंदुओं को इस कानून के तहत भारत की नागरिकता दी जाएगी। लेकिन कुछ राजनीतिक दल जानबूझ कर इस मामलों को लेकर लोगों को भ्रमा रहे हैं विरोध को तूल दे रहे हैं। राहुल गांधी पर हमला करते हुए गिरिराज सिंह ने कहा कि राहुल गांधी उस पार्टी के नेता हैं, जिन्हें लाशों से और मौत से राजनीतिक सौदेबाजी करने की आदत है। 1947 में पंडित जवाहरलाल नेहरू ने किया था, 1984 में इंदिरा गांधी की हत्या के बाद राजीव गांधी ने किया। यह लोग समय-समय पर लाशों की राजनीति करते हैं। हम तो उन शहीदों को नमन करते हैं, जिन शहीदों ने अपनी जान देकर दुश्मनों के दांत खट्टे किए।

गिरिराज सिंह ने कहा कि सीए का विरोध करने वालों में अगर हिम्मत है तो वह कहे कि पाकिस्तान के घुसपैठिए, बांग्लादेश के घुसपैठिए, रोहिंग्या मुसलमान जो आए हैं, उनको नागरिकता दे दीजिए। लेकिन यहां तो दो महीनों से बलिया को डराने का काम किया जा रहा है। यह जगह संविधान विरोधियों का अड्डा और इस इलाके के सामाजिक सौहार्द के लिए खतरा बन गया है। लेकिन आज फूल चौक से जय श्री राम का जयघोष करते हुए विशाल जुलूस निकला तो इलाके के सनातनियों में आत्मविश्वास भर गया है। मैं आज पुलवामा आतंकी हमला में हुए शहीदों को कोटि-कोटि श्रद्धांजलि देता हूं। 

यह खबर भी पढ़े: प्रेमिका के साथ वैलेंटाइन डे मनाते पार्क में पकड़ा गया दो बच्चों बाप, पत्नी ने की जमकर धुनाई

यह खबर भी पढ़े: गार्गी कॉलेज छेड़छाड़ मामला : सीबीआई जांच की मांग वाली याचिका पर 17 फरवरी को सुनवाई

जयपुर में प्लॉट मात्र 289/- प्रति sq. Feet में  बुक करें 9314166166

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From state

Trending Now
Recommended