संजीवनी टुडे

सत्याग्रहिओं की गिरफ्तारी को लेकर भड़के कांग्रेसियों ने किया प्रदर्शन, लाठीचार्ज

संजीवनी टुडे 15-02-2020 14:20:09

जनपद मुख्यालय पर प्रदर्शन कर रहे युवा कांग्रेस कार्यकर्त्ताओं और पुलिस के बीच शनिवार को जमकर झड़प हुई।


गाजीपुर। जनपद मुख्यालय पर प्रदर्शन कर रहे युवा कांग्रेस कार्यकर्त्ताओं और पुलिस के बीच शनिवार को जमकर झड़प हुई। पुलिस ने प्रदर्शन कर रहे कांग्रेस कार्यकर्त्ताओं को बल प्रयोग करते हुए हिरासत में ले लिया है। 

पकड़े गये कांग्रेसियों में जेपी यादव, पंकज उपाध्‍याय, माधव कृष्‍ण, फरार अंसारी, विपिन मिश्रा, विकास सिंह, वसीम अंसारी शामिल थे। 

गौरतलब हो कि पिछले 11 फरवरी को पद यात्रा कर रहे 10 सत्याग्रहियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। जेल में बंद सत्याग्रहियों की रिहाई की मांग को लेकर कांग्रेसी कार्यकर्त्ता आज भी प्रदर्शन करने पहुंचे थे। इसी दौरान तैनात पुलिस फोर्स और प्रदर्शनकारियों के बीच तीखी झड़प हुई। पुलिस ने कार्यकर्त्ताओं की पिटाई करते हुए सभी को हिरासत में ले लिया है।

कांग्रेस कार्यकर्ता शनिवार को पुलिस अधीक्षक कार्यालय के सामने पद यात्रा कर सत्‍याग्रहियों की  रिहाई की मांग को लेकर कांग्रेस शहर कार्यालय से काली पट्टी बांधकर मौन जुलूस के रुप में पहुंचे थे। पुलिस प्रशासन ने जुलूस को एसपी कार्यालय के पास रोक दिया। जिसे लेकर कांग्रेसियों और पुलिस के बीच में काफी नोंकझोंक हुआ। जिसपर पुलिस ने एक कांग्रेसी को मारपीट दिये। पुलिस ने सभी को गिरफ्तार कर पुलिस वाहन में बैठाकर पुलिस लाइन ले गयी। 

यह खबर भी पढ़ें:​ LOVE AAJ KAL: कार्तिक-सारा के बीच इंटिमेट और किसिंग सीन्स पर चली सेंसर बोर्ड की कैंची

यह खबर भी पढ़ें:​ इस मॉडल का प्लस साइज फिगर देख बूढ़े भी हो जायेंगे जवान, देखें PICS

यह खबर भी पढ़ें:​ उर्वशी रौतेला का यह वीडियो जमकर हो रहा वायरल, ट्रोलर्स बोले- क्या फूंका है बहन?

जयपुर में प्लॉट मात्र 289/- प्रति sq. Feet में  बुक करें 9314166166

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From state

Trending Now
Recommended