संजीवनी टुडे

कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने भाजपा सरकार का फूंका पुतला

इनपुट- यूनीवार्ता

संजीवनी टुडे 27-01-2020 21:36:53

उत्तराखंड में देहरादून कांग्रेस कमेेटी के अध्यक्ष लालचन्द शर्मा के नेतृत्व में पार्टी कार्यकर्ताओं ने विभिन्न जन समस्याओं की अनदेखी को लेकर राज्य सरकार का पुतला फूंका।


देहरादून। उत्तराखंड में देहरादून कांग्रेस कमेेटी के अध्यक्ष लालचन्द शर्मा के नेतृत्व में पार्टी कार्यकर्ताओं ने विभिन्न जन समस्याओं की अनदेखी को लेकर राज्य सरकार का पुतला फूंका। इस दौरान शर्मा ने कहा कि महानगर कांग्रेस द्वारा कई बार संबंधित नेताओं और अधिकारियों लोगों की समस्याओं से अवगत कराया गया है लेकिन सरकार और अधिकारियों द्वारा अनदेखी की गयी और इस ओर ध्यान नहीं दिया जा रहा है। पार्टी कार्यकर्ताओं ने एस्लेहाल चौक पर भाजपा सरकार का पुतला फूंका।

यह खबर भी पढ़ें:​ पद्मश्री मोहम्मद शरीफ का मानना, हिन्दू मुसलमान की बजाय नेक इंसान बनना जरूरी

उन्होंने कहा कि व्यापारियों पर कामर्शियल टैक्स, मलिन बस्तियों का नियमतिकरण पट्टा न दिये जाने, ई रिशाा के चालान, वनवे यातायात व्यवस्था, देहरादून को स्मार्ट सीटी बनाने जैसे अहम मुद्दे है जो जनसरोकारों से जुड़े है पर राज्य सरकार ध्यान नहीं दे रही है। यदि सरकार का ऐसा ही रवैया रहा तो कांग्रेस का कार्यकर्ता चुप नहीं बैठेगा।

उन्होंने कहा कि जिन महान स्वतंत्रता सेनानियों ने देश को आजाद करने का काम किया आज केन्द्र सरकार उनके योगदान को भुलाकर देश के “सर्व धर्म संभाव’’ को समाप्त करने का काम कर रही है। देश की जनता के साथ भाजपा ने जो वादा किया था उन वादों को पूरा करने में नाकाम रही है। भाजपा के नेता अनर्गल बयानबाजी कर देश को जाति एवं धर्म में बांटकर साम्प्रदायिकता फैलाने का काम कर रही है। मंहगाई चरम पर है विकास का नामोनिशान नहीं है। ऐसे लोगों सबक सिखाने की आवश्यकता है।

जयपुर में प्लॉट मात्र 289/- प्रति sq. Feet में  बुक करें 9314166166

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From state

Trending Now
Recommended