संजीवनी टुडे

दुर्ग समेत सभी 11 सीटें जीतेगी कांग्रेस : अरुण वोरा

संजीवनी टुडे 22-05-2019 17:38:21


दुर्ग। लोकसभा चुनाव के नतीजे आने के पहले दुर्ग शहर विधायक अरुण वोरा ने छत्‍तीसगढ़ की सभी 11 सीटों पर कांग्रेस की जीत का दावा किया है। वोरा ने बुधवार को कहा कि प्रदेश में ऐतिहासिक बहुमत के साथ मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के नेतृत्व में कांग्रेस की सरकार बनने के बाद मतदाताओं ने कांग्रेस के काम करने का तरीका देखा है।

प्रेस को जारी बयान में उन्‍होंने कहा है क‍ि हमारी सरकार ‘जो कहा सो किया’ के सिद्धांतों पर चल रही है। एक तरफ छत्‍तीसगढ़ सरकार ने किसानों का कर्ज माफ किया, समर्थन मूल्यों में बढ़ोतरी की, बिजली का बिल आधा कर दिया, आउटसोर्सिंग को समाप्त कर शिक्षा और रोजगार दोनों को महत्व देते हुए व्याख्याताओं एवं शिक्षकों के पदों पर भर्ती प्रक्रिया शुरू की और राज्य की ग्रामीण संरचना को मजबूत करने नरवा, गरवा ,घुरूवा, बारी की अवधारणा की आधार शिला रखी है। 

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

वहीं दूसरी तरफ भाजपा के 15 सालों के भ्रष्टाचार की धीरे-धीरे कलई खुलने लगी है। असल मुद्दों से भटका कर देश की जनता को गुमराह नहीं किया जा सकता, युवाओं को रोजगार चाहिए, महिलाओं को अधिकार चाहिए जो सिर्फ कांग्रेस की सरकार दे सकती है। मतदाताओं ने भाजपा को हराने का मन बना कर मतदान किया है। ना सिर्फ दुर्ग लोकसभा समेत छत्तीसगढ़ की सभी 11 सीटों पर कांग्रेस उम्मीदवार जीत कर आएंगे बल्कि केंद्र में कांग्रेस एवं राहुल गांधी के नेतृत्व में यूपीए की सरकार भी बनेगी।

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

More From state

Trending Now
Recommended