संजीवनी टुडे

कांग्रेस भेजेगी मोदी को जुमलों का झोला

संजीवनी टुडे 18-03-2019 22:04:18


अयोध्या। भाजपा सरकार ने सत्ता में आते ही किसानों,बेरोजगारों,युवाओं का हक़ छीन लिया। जीएसटी लागू कर व्यापार के साथ खिलवाड़ किया। देश के युवाओं को 2 करोड़ रोजगार देने, भ्रष्टाचार मिटाने और किसानों की समस्या दूर कर उनकी आय दोगुनी करने का वादा जुमला साबित हुआ। 

युवा कांग्रेस नौजवानों किसानों मजदूरों और व्यापारियों को अब ठगने नहीं देगी। युवा कांग्रेस झूठ का पुलिंदा साबित हुए भारतीय जनता पार्टी के घोषणापत्र को जुमलेबाज झूले में रखकर मोदी को भेजेगी। जुमलेबाज झोला भाजपा के सभी पदाधिकारियों तथा नेताओं को भी सौंपा जाएगा।

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

यह बात सोमवार को युवा कांग्रेस के प्रदेश महासचिव शरद शुक्ला ने कही। पार्टी कार्यालय कमला नेहरू भवन पर मीडिया की मौजूदगी के बीच सांकेतिक रूप से उन्होंने जुमलेबाज झोले का प्रदर्शन किया और साथियों को सौंपा। कहा कि खुद को चौकीदार और चाय वाला बताने वाले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जुमलेबाजी से 2014 लोक सभा चुनाव में सत्ता हासिल कर ली। मोदी को लेकर भाजपा के जनता जनार्दन के बीच झोला उठा कर राजनीति से सन्यास के बयानों पर युवा कांग्रेस का कहना है कि अब यह बात लोकसभा समर में जनता के सामने रखनी होगी। भाजपा और प्रधानमंत्री के बड़बोलेपन को उजागर करने के लिए ही जुमलेबाज झोला लांच किया गया है।

युवा कांग्रेस जुमलेबाज सरकार के प्रधानसेवक को 2019 के लोकसभा के चुनाव से पहले भाजपा के 2014 चुनावी घोषणा पत्र की प्रतियों वाला यह झोला भेंट कर आगाह करेगी कि आगामी लोकसभा के चुनाव में मतदाता जुमलेबाज़ों के बहकावे में नहीं आने वाले हैं। युवा कांग्रेस आगामी 2019 के लोकसभा समर में जनता के बीच जाकर जनता से उनके हक की लड़ाई में साथ आने की अपील करेगी। 

प्रदेश महासचिव का कहना है कि रोज़गार को लेकर देश के नौजवानों में भारी असंतोष है। किसान नौजवान और व्यापारी सभी सरकार की गलत नीतियों से परेशान हैं।

फैज़ाबाद लोकसभा समन्वयक दिनेश सिंह ने कहा कि झूठ और जुमलों की बारिश ने युवाओं को असंतोष से भर दिया है। किसानों, मजदूरों एवं असंगठित क्षेत्र के रोजगार ने भयानक बेकारी का मंदिर दिखाई दे रहा है। नोटबंदी प्रधानमंत्री का महाअसफल निर्णय साबित हो चुका है। जिसके दर्द की महागाथा लिखी जा रही है। इसका परिणाम भाजपा और मोदी सरकार को 2019 लोकसभा चुनाव के परिणाम में दिखाई देगा।

MUST WATCH & SUBSCRIBE

कार्यक्रम में प्रदेश सचिव उमर मुस्तफा, अयोध्या विधानसभा अध्यक्ष बिलाल अंसारी, जिला सचिव धर्मेंद्र सिंह फास्टर, महानगर अध्यक्ष करन त्रिपाठी, जिला उपाध्यक्ष आरिफ आब्दी, अनुसूचित विभाग के जिलाध्यक्ष रामकरन कोरी, सेवादल के महानगर अध्यक्ष बसंत मिश्रा आदि कांग्रेसजन उपस्थित रहे।

More From state

Loading...
Trending Now
Recommended