संजीवनी टुडे

कांग्रेस ने बेरोजगारों के मुद्दे पर केंद्र और राज्य सरकार को बताया विफल

संजीवनी टुडे 24-09-2020 17:24:40

प्रदर्शनकारियों ने केंद्र व राज्य सरकारों को रोजगार देने में विफल करार दिया।


गोपेश्वर। बेरोजगारी के मुद्दे को लेकर कांग्रेस पार्टी की ओर से चलाये जा रहे बेरोजगारी सप्ताह के तहत गुरुवार को कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने चमोली जिले के पोखरी विकास खंड मुख्यालय पर प्रदर्शन किया। प्रदर्शनकारियों ने केंद्र व राज्य सरकारों को रोजगार देने में विफल करार दिया।

पोखरी के बस स्टेशन पर आयोजित सभा में कांग्रेस के जिलाध्यक्ष वीरेंद्र सिंह रावत ने कहा कि रोजगार के मोर्चे पर भाजपा की डबल इंजन की सरकार फेल हो गयी है। इसका नतीजा यह है कि आज बेरोजगार सड़कों पर आ गया है। उन्होंने कहा कि जनता को ऐसी सरकार को सबक सिखाना होगा ताकि आने वाली सरकारों के लिए यह एक नसीहत बन सके।  पोखरी की ब्लाक प्रमुख और प्रीति भण्डारी  ने कहा कि कांग्रेस के शासन मे पढ़े लिखे नौजवानों को रोजगार मिलता था लेकिन भाजपा राज मे रोजगार देने की बजाय लोगों की नौकरी से निकाला जा रहा है।

कांग्रेस के नगर अध्यक्ष सन्तोष चौधरी ने कहा कि बेरोजगारी पहले ही चरम पर है लेकिन कोरोना काल में हालत नियंत्रण से बाहर है, क्योंकि सरकार के पास कोई रोजगार नीति न होने से यह संकट बढ़ता ही चला जा रहा है। इस मौके पर ब्लाॅक अध्यक्ष कुंवर सिह चोधरी, मधुसूदन चौधरी, महिधर पतं, बीरेन्द्र भण्डारी, फतेराम सती, महावीर सिह, गोकुल लाल, राजेंद्र कोठियाल, मोहन लाल दिगम्बर बत्र्वाल, रामचंद्र नखोलिया आदि मौजूद थे।

यह खबर भी पढ़े: पीएम मोदी ने फिट इंडिया मूवमेंट की वर्षगांठ पर विराट कोहली व मिलिंद सोमन सहित 7 प्रतिभागियों से की बात

यह खबर भी पढ़े: भारतीय वायुसेना के लड़ाकू विमान हर चुनौती से निपटने के लिए LAC पर रख रहे पैनी निगाह

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From state

Trending Now
Recommended