संजीवनी टुडे

मध्यप्रदेश में कांग्रेस निकालेगी ‘किसान विजय रथ यात्रा’ 23 जनवरी से होगी शुरू

संजीवनी टुडे 14-01-2019 18:15:00


भोपाल। मध्यप्रदेश में कांग्रेस पार्टी ने किसान कर्जमाफी की घोषणा कर सत्ता हासिल कर ली है। अब लोकसभा चुनावों के लिए इस योजना को भुनाने के लिए पार्टी प्रदेश में ‘किसान विजय रथ यात्रा’ निकालने की तैयारियों में जुट गई है। यह यात्रा आगामी 23 जनवरी को शुरू होगी, जो 41 दिन प्रदेश में भ्रमण कर पांच मार्च को समाप्त होगी। मध्यप्रदेश में कांग्रेस की सरकार ने सत्ता संभालने के बाद सबसे पहले किसान कर्जमाफी योजना को अमल में लाने का काम किया है। मंगलवार, 15 जनवरी से मुख्यमंत्री कमलनाथ किसानों से कर्जमाफी के फार्म भरवाने की शुरुआत करेंगे। जयपुर में प्लॉट: 21000 डाउन पेमेन्ट शेष राशि 18 माह की आसान किस्तों में, मात्र 2.30 लाख Call:09314188188

इसके बाद उनके खातों में पैसे जमा कर उनका कर्ज माफ किया जाएगा। इस योजना को लोकसभा में भुनाने की तैयारी भी कांग्रेस ने शुरू कर दी है। इसके लिए कांग्रेस पार्टी प्रदेश में किसान विजय रथ यात्रा निकालेगी और इसके माध्यम लोगों को बताएगी कि अपने वचन पत्र में किए गए किसान कर्जमाफी के वादे को कांग्रेस की सरकार ने पूरा कर दिया है।

MUST WATCH & SUBSCRIBE

मुख्यमंत्री कमलनाथ इस यात्रा का आगामी 23 जनवरी को भोपाल स्थित प्रदेश कांग्रेस कार्यालय से शुभारंभ करेंगे। यह यात्रा 41 दिन तक प्रदेशभर में भ्रमण करेगी। यह यात्रा विदिशा होते हुए ग्वालियर, चंबल, बुंदेलखंड, महाकौशल, विंध्य, निमाड़ से मालवा होते हुए पांच मार्च को मनासा पहुंचेगी, जहां इसका समापन होगा।

More From state

Loading...
Trending Now