संजीवनी टुडे

प्रदेश में मंत्रिमंडल का गठन न होने पर कांग्रेस ने कसा तंज, कहा -संकट की घड़ी में जनता से किस बात का बदला..?

संजीवनी टुडे 28-03-2020 16:42:22

प्रदेश में सत्ता संभालने के बाद से मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान ने अभी अपने मंत्रिमंडल का गठन नहीं किया है। इसे लेकर प्रदेश कांग्रेस ने मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान पर तंज कसा है और कहा है कि प्रदेश में सब कुछ शिवराज ही हैं।


भोपाल। प्रदेश में सत्ता संभालने के बाद से मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान ने अभी अपने मंत्रिमंडल का गठन नहीं किया है। इसे लेकर प्रदेश कांग्रेस ने मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान पर तंज कसा है और कहा है कि प्रदेश में सब कुछ शिवराज ही हैं। 

प्रदेश में कोरोना के रोगियों की संख्या बढ़कर 33 तक पहुंच गई है और प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान बिना अपने मंत्रिमंडल के अकेले ही इस चुनौती का मुकाबला कर रहे हैं। इसे लेकर प्रदेश कांग्रेस ने शनिवार को शिवराजसिंह चौहान पर निशाना साधा है। कांग्रेस ने कहा है कि एक तरफ कोरोना से मौतें हो रही हैं और प्रदेश में पूरी सरकार तक नहीं है। पार्टी की ओर से कहा गया है कि यहां मुख्यमंत्री से लेकर मंत्री और पूरी कैबिनेट भी शिवराज अकेले ही हैं और वही पूरी सरकार हैं। प्रदेश कांग्रेस ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से सवाल करते हुए कहा है कि इस तरह प्रदेश की जनता से किस बात का बदला लिया जा रहा है। 

@INCMP
कोरोना से मप्र में मौतें हो रही हैं,
और यहां एक पूरी सरकार तक नहीं..!
- शिवराज ही मुख्यमंत्री
- शिवराज ही स्वास्थ्य मंत्री
- शिवराज ही गृह मंत्री
- शिवराज ही पूरी कैबिनेट
- शिवराज ही रणनीतिकार
- शिवराज ही पूरी सरकार..!
मोदी जी,
—संकट की घड़ी में जनता से किस बात का बदला..?

यह खबर भी पढ़े: लॉकडाउन: बधाई लेने वाले हाथ बांट रहे जरूरतमंदों में खुशियां, परचूनी सामान व आर्थिक सहायता बांट रहा किन्नर समाज

यह खबर भी पढ़े: कोरोना वायरस: पूरी दुनिया में 25 हजार से ज्यादा लोगों की मौत, संक्रमितों की संख्या 530000 के पार

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From state

Trending Now
Recommended