संजीवनी टुडे

कांग्रेस प्रवक्ता सुरजेवाला और उनके भाई को जान से मारने की धमकी, खुद को बताया यूपी का गैंगस्टर

संजीवनी टुडे 10-04-2020 16:10:07

भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस के मुख्य प्रवक्ता व कैथल से पूर्व विधायक रणदीप सुरजेवाला के घर पंचकूला में फोन कर शुक्रवार को एक गैंगस्टर ने जान से मारने की धमकी दी है। यह धमकी उनके घर के लैंडलाइन नंबर पर फोन कर दी गई है।


पंचकूला। भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस के मुख्य प्रवक्ता व कैथल से पूर्व विधायक रणदीप सुरजेवाला के घर पंचकूला में फोन कर शुक्रवार को एक गैंगस्टर ने जान से मारने की धमकी दी है। यह धमकी उनके घर के लैंडलाइन नंबर पर फोन कर दी गई है। आरोपित ने रणदीप सुरजेवाला और उनके चचेेरे भाई को गोली मारने की धमकी दी है। थाना सेक्टर-5 पंचकूला पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

सुरजेवाला ने पुलिस को दी शिकायत में कहा है कि वे वर्तमान में हाउस नम्बर 495, सेक्टर 6 पंचकूला में रहते हैं। शुक्रवार की सुबह 9.50 बजे उनके लैंडलाइन नंबर पर एक फोन आया। कॉल अटेंड की। मोबाइल नंबर 98.......  से कॉल किया गया था और फोन करने वाले ने खुद को मुख्तार अंसारी, राजा भैया और पप्पू यादव की अगुवाई वाले गिरोह का सदस्य बताया और उत्तर प्रदेश का एक गैंगस्टर होने का दावा किया।

सुरजेवाला के अनुसार आरोपित ने मेरे चचेरे भाई भाई सुदीप सुरजेवाला और मुझे खत्म करने की धमकी दी। उसके बाद फोन काट दिया। एक मिनट बाद उसने फिर फोन किया और कहा कि उसे पंचकूला में मेरी लोकेशन के बारे में पता है और मेरे भाई के साथ-साथ मेरे भाई के भी मूवमेंट, वाहन और रिहायशी पते की पूरी जानकारी थी। 

वह मेरे भाई सुदीप सुरजेवाला और उसके बाद मोदी गोली मार देगा। इसके बाद लगभग 10.15 बजे मुझे उसी नंबर से एक और कॉल आयी और कॉल करने वाले ने फिर से उसी खतरे को बढ़ाया और चचेरे भाई और मुझे खत्म करने की धमकी दी।
सेक्टर-5 थाना एसएचओ ललित कुमार ने बताया कि सुरजेवाला की शिकायत पर ऑनलाइन शिकायत प्राप्त होने पर यह मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है।

यह खबर भी पढ़े: कोरोना: रिटायर्ड फौजी ने दान की जीवन भर की कमाई, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह बोले- सेवानिवृत्त के बाद भी कम नहीं होता सैनिक का देश के प्रति समर्पण

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From state

Trending Now
Recommended