संजीवनी टुडे

कांग्रेस बोलती कुछ है और रणनीति कुछ और बनाती है : गोपाल राय

संजीवनी टुडे 31-03-2019 22:30:50


नई दिल्ली। आम आदमी पार्टी(आप) ने राहुल गांधी के अमेठी के अलावा केरल के वायनाड लोकसभा सीट से चुनाव लड़ने के फैसले पर हैरानी जताई है। गोपाल राय ने कहा कि कांग्रेस पार्टी बोल कुछ और रही है, रणनीति कुछ और बना रही है। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी के वायनाड से चुनाव लड़ने का नुकसान पूरे विपक्ष को होगा और भाजपा विरोधी वोट बंट जाएंगे।

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

'आप' नेता गोपाल राय ने रविवार को पार्टी कार्यालय में आयोजित संवाददाता सम्मेलन में कहा कि राहुल गांधी भाजपा को हराने की रणनीति बनाने के बजाय वहां ज्यादा ताकत झोंक रहे हैं, जहां विपक्ष पहले से ही मजबूत है और भाजपा को हराने में सक्षम है। राहुल गांधी के वायनाड से चुनाव लड़ने का सीधा फायदा भाजपा को होगा। उन्होंने कहा कि कांग्रेस उत्तर प्रदेश, पश्चिम बंगाल और आंध्रप्रदेश जैसे राज्यों में वोटों का बंटवारा करना चाह रही है।

गोपाल राय ने कहा कि दिल्ली में गठबंधन को लेकर भी कांग्रेस का यही रवैया रहा है। पार्टी पिछले तीन महीने से यह निर्णय नहीं कर पा रही है कि दिल्ली में क्या करना है। पार्टी के कुछ नेता गठबंधन के समर्थन में बयान दे रहे हैं तो कुछ नेता विरोध में हैं। इससे दिल्लीवासियों के मन में भ्रम की स्थिति बन गई है। 

MUST WATCH & SUBSCRIBE

उन्होंने कहा कि हरियाणा के कांग्रेस नेता भी आम आदमी पार्टी के साथ गठबंधन का समर्थन कर रहे हैं। अगर ऐसा होता है तो प्रदेश की दसों लोकसभा सीटों पर भाजपा को हराया जा सकता है। जींद में हुए उपचुनाव के परिणाम से भी यह साफ है कि विपक्षी पार्टियां एक हो जाएं तो भाजपा को हराया जा सकता है।

More From state

Trending Now
Recommended