संजीवनी टुडे

राष्ट्रीय प्रवक्ता राजीव त्यागी की मौत पर राजनीति बंद करें कांग्रेस: भाजपा

संजीवनी टुडे 14-08-2020 16:59:03

कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता राजीव त्यागी की मौत पर अब कांग्रेस ने विवाद खड़ा कर दिया है। मौत की राजनीति करना कांग्रेस का पुराना काम है।


देहरादून। कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता राजीव त्यागी की मौत पर अब कांग्रेस ने विवाद खड़ा कर दिया है। मौत की राजनीति करना कांग्रेस का पुराना काम है। यह बात भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष व मीडिया प्रभारी डाॅ. देवेन्द्र भसीन ने कही।

शुक्रवार को कांग्रेस ने अपनी पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता राजीव त्यागी की मौत को लेकर भाजपा राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा और टीवी एंकर रोहित सरदाना की गिरफ़्तारी की मांग की थी। कांग्रेस के इस बयान पर भाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष ने कांग्रेस से मौत पर राजनीति न करने का आग्रह किया। डॉ. भसीन ने कहा है कि यह कांग्रेस की पुरानी आदत है, लेकिन कुछ कहने से पहले कांग्रेस अपनी गिरेबान में झांक ले तो बेहतर है।

भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष मुख्यालय पर पत्रकारों से वार्ता कर रहे थे। भसीन ने कहा कि भाजपा को भी कांग्रेस प्रवक्ता राजीव त्यागी की मौत पर गहरा दु:ख है। वे दिवंगत आत्मा की शांति व  उनके परिजनों को दु:ख सहन करने की शक्ति देने की ईश्वर से प्रार्थना करते हैं। किंतु कांग्रेस नेता जिस तरह इस मामले पर भाजपा राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा व टीवी एंकर रोहित सरदाना के ख़िलाफ़ सुनियोजित अभियान चला रहे हैं और उनकी गिरफ़्तारी की मांग उठा रहे हैं, वह निंदनीय है। इतना ही नहीं कांग्रेस नेता षड्यंत्र के तहत पात्रा और सरदाना के ख़िलाफ़ अलग-अलग स्थानों पर पुलिस को तहरीर भी दे रहे हैं। कांग्रेस नेताओं का यह कार्य भाजपा के ख़िलाफ़ उनकी बौखलाहट का परिणाम भी है। 

उन्होंने कहा कि कांग्रेस नेताओं को कुछ कहने से पहले अपनी गिरेबान में झांक लेना चाहिए, क्योंकि कांग्रेस को याद होना चाहिए कि उनकी राष्ट्रीय अध्यक्ष सोनिया गांधी और पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री को क्या कुछ नहीं कहा। साथ ही कांग्रेस नेता अपने बयानों व टीवी बहस में भाजपा नेताओं के ख़िलाफ़ खराब से ख़राब बात कहने से बाज नहीं आते हैं। 

डाॅ. भसीन ने कहा कि टीवी की हर बहस एक ही प्रकार की होती हैं और आरोप-प्रत्यारोप उसके हिस्सा हैं। इस बहस में कांग्रेस नेताओं की उत्तेजना, ग़ुस्सा, ख़राब शब्दावली का प्रयोग सभी देखते हैं। उन्होंने कहा कि कांग्रेस अपने प्रवक्ता की मौत पर राजनीति न करे तो उचित होगा।

यह खबर भी पढ़े: ​इस स्वतंत्रता दिवस पर 'आत्मनिर्भरता' के संकल्प की जरूरत: राजनाथ

यह खबर भी पढ़े: नेपाल ने तेज किया दार्चुला से टिंकर को जोड़ने वाली सड़क का निर्माण, सेना को सौंप काम

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From state

Trending Now
Recommended