संजीवनी टुडे

कांग्रेस किसानों, मजदूरों और युवाओं के मुद्दों पर बहा रही घडि़याली आंसू : मनीष ग्रोवर

संजीवनी टुडे 29-05-2020 20:24:23

कांग्रेस किसानों, मजदूरों और युवाओं के मुद्दों पर बहा रही घडि़याली आंसू : मनीष ग्रोवर


रोहतक। भाजपा के पूर्व मंत्री मनीष ग्रोवर ने कांग्रेस पर तंज कसते हुए कहा कि इस कोरोना महामारी संकट में लोगों की मदद करने की बजाय कांग्रेस नेता ओछी और घटिया राजनीति पर उतर आए है और अनाप शनाप बयानबाजी कर लोगों को गुमराह कर रहे है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के ट्विटर अकाउंट पर प्रधानमंत्री मोदी की वर्ष 2016 की एक फोटो व वीडियो को 2020 लॉक डाउन का बताकर झूठा प्रचार प्रसार कर रही है। 

उन्होंने कहा कि कांग्रेस किसानों, मजदूरों और युवाओं के मुद्दों पर घडियाली आंसू बहा रही है, जबकि भाजपा सरकार ने हर वर्ग के लिए लाभकारी योजनाएं लागू की। उन्होंने कहा कि कांग्रेस शासित राज्यों में किसानों, मजदूरों और युवाओं की हालत बेहद खराब है। पूर्व मंत्री ने कहा कि भाजपा ने प्रवासियों को उनके घरों तक पहुंचाने के लिए विशेष ट्रेन व बस सेवा शुरू की और कांग्रेस नेता सोशल मीडिया पर दूसरे देशों की बदहाली के फोटो लगाकर उसे लॉक डाउन का बता रहे हैं, जिससे कांग्रेस नेताओं की चारो तरफ फजीहत हो रही है। 

उन्होंने प्रदेश कांग्रेस पर भी निशाना साधा और कहा कि पूर्व के कांग्रेस शासनकाल में प्रतिभाशाली युवाओं को रोजगार से वंचित रख अपने चहेतों को नौकरियां दी जाती थी और भाईभतीजावाद चरम सीमा पर था, लेकिन जब से मुख्यमंत्री मनोहर लाल के नेतृत्व में भाजपा की सरकार बनी है तभी से भाईभतीजावाद व पर्ची-खर्ची सिस्टम को बंद कर योग्य उम्मीदवारों को नौकरियां दी गई। 

यह खबर भी पढ़े: लॉकडाउन-05 के मुद्दे पर अमित शाह ने की मुख्यमंत्रियों से बात

यह खबर भी पढ़े: भारत ने राम मंदिर निर्माण पर पाकिस्तान के बयान को नकारा

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From state

Trending Now
Recommended