संजीवनी टुडे

कांग्रेस के चहेते अफसरों को हटाने की मांग

संजीवनी टुडे 19-03-2019 20:09:23


भोपाल। भारतीय जनता पार्टी ने निर्वाचन आयोग से कांग्रेस नेताओं के चहेते अफसरों को लोकसभा चुनाव से पहले हटाने की मांग की है। भाजपा ने मंगलवार को निर्वाचन आयोग से की गई शिकायत में इन अधिकारियों के रहते निर्वाचन प्रक्रिया के प्रभावित होने की आशंका जताई है। इन अधिकारियों में सतना के जिलाधीश और राजपुर के थाना प्रभारी का नाम है। 

भाजपा ने कहा है कि बड़वानी जिले के राजपुर थाना प्रभारी के पद पर अनिल बामनिया तैनात हैं। वह कांग्रेस के नेता और संभावित उम्मीदवार गजेन्द्र सिंह राजूखेड़ी के भांजे हैं। कांग्रेस की सरकार बनते ही राजपुर में उनकी नियुक्ति कर दी गई।

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

पदभार ग्रहण करने के बाद अनिल बामनिया ने कांग्रेस नेताओं के इशारे पर भाजपा पार्षद हुकुम राठौर, बिनूबाई दिलवारे के पुत्र शेरा दिलवारे, पार्षद चंदू कुशवाह के भाई विकास एवं भाजयुमो के दीपक सिंगनाथ के भाई विजय सिंगनाथ के विरुद्ध प्रकरण दर्ज किए हैं। भाजपा कार्यकर्ताओं को कांग्रेस के पक्ष में काम नहीं करने पर मुकदमा दर्ज करने की खुली धमकी दे रहे हैं। 

MUST WATCH & SUBSCRIBE

भाजपा ने कहा है कि सतना के जिलाधिकारी सत्येंद्र सिंह पूर्व में कांग्रेस नेता और पूर्व मंत्री अजय सिंह के गृह जिले सीधी में एसडीएम रह चुके हैं। दोनों के घनिष्ठ संबंध हैं। सतना में नियुक्ति के बाद से जिलाधिकारी कांग्रेस नेता के इशारे पर काम कर रहे हैं। वे शासकीय कार्यक्रमों में क्षेत्र के भाजपा सांसद गणेश सिंह की उपेक्षा करते हैं, जबकि अजय सिंह को आमंत्रित किया जाता है। चुनाव आचार संहिता लगने के पश्चात भी वह अजय सिंह के इशारे पर अनेक कर्मचारी और अधिकारियों के तबादल किए हैं। ऐसे जिला निर्वाचन अधिकारी के चलते निर्वाचन कार्य प्रभावित होगा।

More From state

Trending Now
Recommended