संजीवनी टुडे

कांग्रेस ने देश में सबसे ज्यादा शासन किया,गलत नीतियों की वजह से कांग्रेस गयी सत्ता से -मायावती

संजीवनी टुडे 20-04-2019 20:36:12


रामपुर। बहुजन समाज पार्टी की अध्यक्ष मायावती ने शनिवार को रामपुर में सपा उम्मीदवार मो.आजम खान के समर्थन में आयोजित जनसभा में कांग्रेस व भाजपा पर निशाना साधा। मायावती ने कहा कि चौकीदार को हम चुनाव जीतने नहीं देंगे। नरेन्द्र मोदी को आरएसएस की चौकीदारी काम नहीं आयेगी।

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

बसपा अध्यक्ष ने कहा कि कांग्रेस ने देश में सबसे ज्यादा शासन किया। गलत नीतियों की वजह से कांग्रेस सत्ता से गयी। कांग्रेस ने बोफोर्स किया। भाजपा सरकार में राफेल गड़बड़ी हुई। मायावती ने कहा कि देश की सीमा सुरक्षित नहीं है। सीमा पर जवान शहीद हो रहे हैं। भाजपा ने झूठे वादे किये ​थे। गरीबी और बेरोजगारी काफी बढ़ी है। भाजपा को जनता सत्ता से हटायेगी। 

उन्होंने कहा कि भाजपा आरएसएस की पूंजीवादी ​नीतियां जनता के हित में नहीं है। सच्चर कमेटी को लागू नहीं किया जा रहा। प्राईवेट सेक्टर में भी आरक्षण नहीं है। भाजपा ने सीबीआई और ईडी का दुरूपयोग किया। 

MUST WATCH & SUBSCRIBE

भाजपा ने पूंजीपतियों धन्नासेठों को फायदा पहुंचाया। देश व प्रदेशहित में अपना वोट गठबंधन के उम्मीदवार मो.आजम खान को दें, जो सर्वजन हिताय सर्वजन सुखाय की नीतियों पर काम करेगी। मुरादाबाद में भी महागठबंधन जीतेगा। बसपा अध्यक्ष ने कहा कि मो.आजम खान को रिकार्ड वोटों से जिताना है और भाजपा के चौकीदार को जवाब देना है। पहले मोदी और बाद में योगी को सत्ता में आने से रोकना है। 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From state

Trending Now
Recommended