संजीवनी टुडे

कांग्रेस ने सोशल मीडिया पर प्रवासी, किसान और मजदूरों की मदद की केन्द्र से लगाई गुहार

संजीवनी टुडे 28-05-2020 20:15:17

सोनिया गांधी और राहुल गांधी के आह्ववान पर गुरुवार को राज्यभर में पार्टी कार्यकर्ताओं ने स्पीक अप इण्डिया कार्यक्रम के तहत फेस बुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यू-ट्यूब के माध्यम से लाइव कार्यक्रम में अपनी बात रखी।


देहरादून। सोनिया गांधी और राहुल गांधी के आह्ववान पर गुरुवार को राज्यभर में पार्टी कार्यकर्ताओं ने स्पीक अप इण्डिया कार्यक्रम के तहत फेस बुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यू-ट्यूब के माध्यम से लाइव कार्यक्रम में अपनी बात रखी। इस दौरान केन्द्र सरकार से प्रवासी, मनरेगा गरीब के खाते में आर्थिक सहायता और व्यापारियों, किसानों को कोरोना काल से उबारने के लिए विशेष आर्थिक पैकेज की मांग की।

कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष प्रीतम सिंह के नेतृत्व में आज सोशल मीडिया पर प्रदेश भर के कार्यकर्ताओं ने लाइव प्रसारण के माध्यम से अपनी बात रखी। कांग्रेस मुख्यालय में अध्यक्ष प्रीतम सिंह स्वयं सोशल मीडिया के माध्यम से लाइव होकर केन्द्र सरकार से प्रवासी मजदूरों की घर वापसी के लिए निःशुल्क परिवहन व्यवस्था और मनरेगा की मजदूरी के कार्य दिवस बढ़ाकर प्रतिवर्ष 200 दिन के साथ ही गरीबों के खाते में तुरन्त दस हजार रुपये ट्रांस्फर करने की मांग की। साथ ही छोटे व्यवसायियों को लोन के बजाय आर्थिक अनुदान दिये जाने की मांग की। इसके अलावा अगले छः माह तक प्रत्येक गरीब के खाते में 7500 रुपये डाले जाएं 

प्रीतम सिंह के साथ ही प्रदेश महामंत्री संगठन विजय सारस्वत,महामंत्री राजेन्द्र शाह, महामंत्री पी.के.अग्रवाल,महामंत्री नवीन जोशी,ताहिर अली,पूर्व मीडिया चेयरमैन राजीव महर्षि,पूर्व मंत्री अजय सिंह,महानगर अध्यक्ष लालचन्द शर्मा,निवर्तमान प्रवक्ता गरिमा दसौनी,प्रदेश सचिव राजेश शर्मा,कमर खान,नवीन पयाल,राजेश चमोली,संदीप कुमार,शोभाराम,संदीप चमोली,डाटा विभाग के दीवान सिंह तोमर,सोशल मीडिया विभाग के अमरजीत सिंह,विशाल मौर्य,विजय रतूड़ी,पुष्कर सारस्वत,सूर्यप्रताप सिंह राणा,भूपेन्द्र नेगी,अभिनन्दन शर्मा,मोहन काला,आशीष सक्सेना,अजय रावत आदि ने भी सोशल मीडिया में लाइव होकर अपनी मांग रखी।

यह खबर भी पढ़े: जयपुर: मास्क नहीं पहनने पर अब तक करीब चौबीस हजार लोगों का चालान- सोनी

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From state

Trending Now
Recommended