संजीवनी टुडे

कांग्रेस ने नकारा एग्जिट पोल, हिमाचल की चारों सीट जीतने का किया दावा

संजीवनी टुडे 20-05-2019 15:17:57


शिमला। हिमाचल प्रदेश कांग्रेस ने चुनाव को लेकर आए एग्जिट पोल को नकारते हुए कहा है कि प्रदेश में कांग्रेस चारों सीट पर जीत दर्ज करेगी।प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कुलदीप सिंह राठौर ने कहा कि प्रदेश में रिकॉर्ड तोड़ मतदान पूर्व में हमेशा ही सत्ता विरोधी लहर दर्शाता रहा है। इस बार भी भारी मतदान सत्ता विरोधी ही साबित होगा। उन्होंने कहा कि भाजपा ने बहुत बड़े धन-बल से मतदाताओं को अपनी और प्रभावित करने की कोशिश की है। भाजपा ने पूरे देश मे इतना धन खर्च किया है कि शायद ही कोई और इतना खर्च करने की हिम्मत कर सकता है। सरकारी तंत्र का भी भाजपा ने खुलकर दुरपयोग किया।

राठौर ने कहा कि भाजपा नेताओं ने इस चुनाव प्रचार में अभद्र भाषा एवं झूठ बोलकर लोकतंत्र की सारी मान-मर्यादाओं को तार-तार कर दिया है। चुनाव आयोग तक को इसके प्रदेशाध्यक्ष को प्रचार पर रोक तक लगानी पड़ी। उन्होंने कहा कि सेना के नाम पर राजनीति देश हित मे नहीं लेकिन भाजपा ने इसके पराक्रम को भी अपना राजनैतिक हथियार बनाने में कोई कमी नहीं रखी।

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब चैनल 

कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि कांग्रेस ने देश की एकता और अखंडता को बनाए रखने तथा लोकतंत्र को बचाने के लिए लोगों से उनका मत मांगा है। देश में लोकतंत्र से बड़ा कोई नहीं और जनमत ही इसकी असली ताकत है।

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

 

More From state

Trending Now
Recommended