संजीवनी टुडे

कांग्रेस के बागी विधायक ने कहा- हम भेड़ या बकरी नहीं जिन्हें खरीदा गया

संजीवनी टुडे 13-06-2019 10:29:00

रेड्डी ने कहा, कांग्रेस पार्टी के नेताओं के बयान हैरान करने वाले हैं. उन्होंने कहा कि विधायकों ने किसी प्रलोभन या डर में पार्टी ज्वाइन की, उन्हें खरीदा गया। हम बच्चे नहीं हैं जो डर जाएंगे। हम उनमें से भी नहीं हैं जो प्रलोभन में बहक जाएंगे। हम भेड़ या भैंस नहीं हैं जिन्हें खरीदा गया।


नई दिल्ली। तेलंगाना में कांग्रेस से टीआरएस में जाने वाले विधायक गांद्रा वेंकटरमन रेड्डी ने अपनी पुरानी पार्टी(कांग्रेस) पर निशाना साधा। दरअसल हाल ही में 12 विधायकों कांग्रेस छोड़ कर टीआरएस में शामिल हुए है। इस पर कांग्रेस ने कहा था की उनके विधायकों को प्रलोभन दिया गया। 

रेड्डी ने कहा, 'कांग्रेस पार्टी के नेताओं के बयान हैरान करने वाले हैं। उन्होंने कहा कि विधायकों ने किसी प्रलोभन या डर में पार्टी ज्वाइन की, उन्हें खरीदा गया। हम बच्चे नहीं हैं जो डर जाएंगे। हम उनमें से भी नहीं हैं जो प्रलोभन में बहक जाएंगे। हम भेड़ या भैंस नहीं हैं जिन्हें खरीदा गया।' उन्होंने कहा कि उनके द्वारा सत्तारूढ़ पार्टी के साथ विलय में संविधान द्वारा निर्धारित नियमों का पालन किया गया है। 

पीटीआई के अनुसार रेड्डी ने कहा, 'हम 12 विधायक इसी महीने की 6 तारीख को स्पीकर से मिले थे। इसमें साफ तौर पर कहा गया था कि संविधान के मुताबिक अगर 2/3 विधायक चाहते हैं तो वह विलय कर सकते हैं। इसके मुताबिक हम स्पीकर से 6 जून को मिले और उन्हें पत्र दिया।'

कांग्रेस इस विलय को लेकर कोर्ट गई थी। तेलंगाना हाईकोर्ट ने मंगलवार को इस मामले में विधायकों को नोटिस जारी किया था। हालांकि रेड्डी ने कहा कि नोटिस का जवाब जल्द दिया जाएगा।

मात्र 260000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

More From state

Trending Now
Recommended