संजीवनी टुडे

कांग्रेस द्वारा हार का ठीकरा ईवीएम पर फोड़ने की तैयारी : गोविन्द ठाकुर

संजीवनी टुडे 17-05-2019 20:05:38


कुल्लू। प्रदेश भाजपा के वरिष्ठ नेता व मंत्री गोविन्द ठाकुर ने कहा है कि कांग्रेस आजादी के बाद से ही गरीबी हटाने के नाम पर देश की गरीब जनता के साथ धोखा करती आ रही है और देश गरीबी से मुक्त तभी हो सकता है जब वह वास्तव में कांग्रेस से मुक्त हो जाए।   उन्होंने कहा कि कांग्रेस और उसकी सहयोगी पार्टियां लोकसभा चुनाव के अब तक सम्पन हुए छः चरणों में अपनी हार सुनिश्चित देखकर ठीकरा ईवीएम पर फोड़ना चाह रही है। यह तय है कि 23 मई को लोकसभा चुनावों के परिणाम सामने आने पर कांग्रेस व उसकी सहयोगी पार्टियां हार का ठीकरा ईवीएम पर ही फोड़ेगी।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस अपनी जनविरोधी नीतियों और दिशाहीन राजनीति पर आत्मालोचन करने की बजाय हमेशा बली का बकरा ढ़ूंढती है। वह सुप्रीम कोर्ट, चुनाव आयोग, सीएजी जैसी बड़ी सवैधानिक संस्थाओं और सेना पर एक बड़े षडयंत्र के तहत निशाना साध रही है ताकि देश में अराजकता का माहौल बनाया जा सके। लेकिन जनता के सामने कांग्रेस की यह साजिश बेनकाब हो चुकी है। 

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

गोविन्द ठाकुर ने कहा कि देशभर में मोदी लहर को सुनामी में बदलता देख कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी समेत सभी बड़े नेता बौखलाहट में हैं। वे भाजपा नेताओं के खिलाफ चरित्र हनन के साथ-साथ महिलाओं के प्रति भी अभद्र भाषा का प्रयोग कर रहे हैं। 

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

  

More From state

Trending Now
Recommended