संजीवनी टुडे

कांग्रेस विधायक ने भाजपा पर साधा निशाना, कहा- मप्र की तासीर और तस्वीर भाजपा नहीं समझती

संजीवनी टुडे 02-08-2020 16:24:30

मप्र में ओबीसी आरक्षण को लेकर सत्ता पक्ष और विपक्ष के बीच आरोप प्रत्यारोप का दौर जारी है। पूर्व सीएम कमलनाथ द्वारा ओबीसी आरक्षण को लेकर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को पत्र लिखा था।


भोपाल। मप्र में ओबीसी आरक्षण को लेकर सत्ता पक्ष और विपक्ष के बीच आरोप प्रत्यारोप का दौर जारी है। पूर्व सीएम कमलनाथ द्वारा ओबीसी आरक्षण को लेकर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को पत्र लिखा था। सीएम शिवराज ने 15 दिन बाद पत्र का जवाब देते हुए कांग्रेस पर पलटवार करते हुए कहा है कि जब आप सरकार में थे यदि तब आपने उचित प्रयास किए होते तो आज यह स्थिति नहीं होती। इसलिए प्रदेश में भ्रम फैलाना बंद करें। सीएम शिवराज के पत्र को लेकर अब कांग्रेस की तरफ से बयानबाजी ते जा हो गई है। 

कांग्रेस विधायक कुणाल चौधरी ने ओबीसी आरक्षण को लेकर भाजपा पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा है कि मध्यप्रदेश की तासीर और तस्वीर भाजपा नहीं समझती है। कुणाल ने पूर्ववर्ती कमलनाथ सरकार की प्रशंसा करते हुए कहा कि कांग्रेस सरकार ने प्रदेश में बिजली बिल 100 रुपये किया, गौ शालाएं खोली। वहीं राममंदिर को लेकर जारी सियासत पर विधायक कुणाल ने कहा कि इसे हम सब सर्वसम्मति से उत्सव के रूप में मना रहे हैं। 

कमलनाथ और दिग्विजय पर भाजपा के बयानों पर पलटवार करते हुए उन्होंने कहा कि भाजपा नेता राम को तो मानते हैं लेकिन राम के चरित्र को नही मानते हैं। मेरा आग्रह है विश्वास सारंग से की वह जो घृणा और नफरत की बातें रोज करते हो, यह अहंकार रावण और कंस का था।

यह खबर भी पढ़े: OBC आरक्षण पर तेज हुई सियासत, CM शिवराज ने कमलनाथ के पत्र का दिया करारा जवाब

यह खबर भी पढ़े: राजस्थान में सियासी गर्मी के बीच जैसलमेर की तपिश विधायकों में बढ़ा रही घबराहट

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From state

Trending Now
Recommended