संजीवनी टुडे

कांग्रेस विधायक ने CM कमलनाथ को लिखा पत्र, धरने पर बैठने की घोषणा की

इनपुट-यूनीवार्ता

संजीवनी टुडे 17-01-2020 18:53:25

मध्यप्रदेश के ग्वालियर पूर्व विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस विधायक मुन्नालाल गोयल ने अपने क्षेत्र की विभिन्न समस्याओं को लेकर आज मुख्यमंत्री कमलनाथ को पत्र लिख दिया


भोपाल। मध्यप्रदेश के ग्वालियर पूर्व विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस विधायक मुन्नालाल गोयल ने अपने क्षेत्र की विभिन्न समस्याओं को लेकर आज मुख्यमंत्री कमलनाथ को पत्र लिख दिया और साथ ही 18 जनवरी यानी शनिवार को विधानसभा भवन के बाहर महात्मा गांधी की प्रतिमा के समक्ष धरना पर बैठने की घोषणा कर दी।

यह खबर भी पढ़ें: ​RSS प्रमुख के खिलाफ बुकलेट पोस्ट करने के मामले में दो FIR दर्ज

दो पेज का आज ही मुख्यमंत्री को लिखा पत्र सोशल मीडिया पर वायरल भी हो गया। गोयल ने दूरभाष पर चर्चा में स्वीकार किया कि वह पत्र उन्होंने ही लिखा है और वे अपनी घोषणा के अनुरूप शनिवार को सुबह ग्यारह बजे विधानसभा भवन के पास धरने पर बैठेंगे।

गोयल ने पत्र की शुरूआत में कमलनाथ को संबोधित करते हुए स्पष्ट रूप से लिखा है कि वे पांच वर्षों तक आपके नेतृत्व में सरकार के साथ खड़े रहेंगे, यह हमारा संकल्प है, लेकिन अपने क्षेत्र की जनता के हितों के लिए विधायक बनने से पहले भी गांधीवादी तरीके से लडाई लड़ता रहा हूं। आज सत्तादल का विधायक बनने के बाद अपने क्षेत्र के भूमिहीन परिवारों के आशियानों पर ठंड में बुल्डोजर चलते देख रहा हूं। प्रशासन के अधिकारियों से कांग्रेस कार्यकर्ता का अपमान देख रहा हूं।

उन्होेंने लिखा है कि गरीब भूमिहीन परिवारों को पट्टे देने के सवाल पर सदन के अंदर ध्यानाकर्षण प्रस्ताव से लेकर पत्र के माध्यम से कई बार आपका ध्यान आकर्षित करा चुका हूं। जबकि राज्य सरकार ने अपने वचनपत्र में राज्य के गरीब भूमिहीनों को आवास हेतु पट्टा देने का वचन दिया है। फिर वचन का पालन करने में देरी क्यों। उन्होंने मुख्यमंत्री को संबोधित करते हुए कहा कि लेकिन आपको विधायकों की समस्या सुनने की फुरसत नहीं है।

जयपुर में प्लॉट मात्र 289/- प्रति sq. Feet में  बुक करें 9314166166

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From state

Trending Now
Recommended