संजीवनी टुडे

कांग्रेस अपनी बसें गाजियाबाद, नोएडा के रोडवेज पर उपलब्ध कराए- अवनीश अवस्थी

संजीवनी टुडे 19-05-2020 13:16:34

कांग्रेस और उत्तर प्रदेश सरकार के बीच बसों को लेकर चल रही रस्साकसी में आज नया मोड़ आ गया,


लखनऊ। कांग्रेस और उत्तर प्रदेश सरकार के बीच बसों को लेकर चल रही रस्साकसी में आज नया मोड़ आ गया, जब कांग्रेस के लखनऊ तक बस पहुंचाने में असमर्थता जाहिर की गई और अपर मुख्य सचिव अवनीश अवस्थी द्वारा एक नया पत्र जारी कर बसों को गाज़ियाबाद में कौशांबी और साहिबाबाद बस अड्डे और नोएडा में एप्पो मार्ट के मैदान पर उपलब्ध कराने को कहा गया है। 

अपर मुख्य सचिव अवनीश अवस्थी ने कहा कि अगर कांग्रेस लखनऊ में बस देने में असमर्थ है तो नोएडा गाजियाबाद बॉर्डर पर ही बस उपलब्ध कराएं। जिलाधिकारी गाजियाबाद और जिलाधिकारी गौतमबुद्धनगर को इस संबंध में सूचना दे दी गई है। कांग्रेस अपनी बसें 12:00 बजे तक उपलब्ध कराने और उसकी रिसीविंग कराये। 

उन्होंने कहा कि जिस तरह कांग्रेस ने बताया कि 500 बसें नोएडा 500 बस से गाजियाबाद में उपलब्ध है, दोनों ही जगह के बस अड्डे गाजियाबाद में कौशांबी बस अड्डा एवं साहिबाबाद बस अड्डा नोएडा में एक्सपो मार्ट के नीचे ग्राउंड पर बसें उपलब्ध कराया जाय। 

उन्होंने कहा कि जिलाधिकारियों को बसों का परमिट, फिटनेस, इंश्योरेंस के अभिलेख व चालक के लाइसेंस और परिचालक के अभिलेख चेक कर बसों को तत्काल उपयोग में लेने के निर्देश दिए गए है। 

यह खबर भी पढ़े: Airtel ने लॉन्च किया Jio को टक्कर देने वाला प्लान, रोज मिलेगा 2GB डेटा के साथ फ्री कॉलिंग

यह खबर भी पढ़े: कई बीमारियों का खात्मा करती हैं काली मिर्च, ऐसे करें इस्तेमाल

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From state

Trending Now
Recommended